झारखंड

शादी का दवाब बना रही थी प्रेमिका, प्रेमी ने गला दबाकर मार डाला, गिरफ्तार

दुमका (Dumka ) जामा थाना क्षेत्र के मधुबन की रहने वाली महिला की हत्या उसके प्रेमी ने ही गला दबाकर की थी।

Dumka Boyfriend Murdered Girlfriend: दुमका (Dumka ) जामा थाना क्षेत्र के मधुबन की रहने वाली महिला की हत्या उसके प्रेमी ने ही गला दबाकर की थी। हत्या (Murder) कर शव को छुपाने के नियत से टेपरा नदी में उसका शव फेक दिया।

करीब एक महीने पहले दोनों केरल से लौटे थे। केरल से लौटने के बाद प्रेमिका प्रेमी के घर पहुंची तो पता चला कि प्रेमी पहले से शादीशुदा है। इसको लेकर घर में काफी विवाद हुआ था।

वही प्रेमिका प्रेमी पर शादी का दवाब दे रही थी। इसके बाद उसे रास्ते से हटाने के लिये 24 अप्रैल को घर से बुलाया और गला दबाकर हत्या कर शव को नदी में फेक दिया।

मामले का उद्भेदन करते हुए रविवार को एसपी पितांबर सिंह खेरवार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के बीच जान पहचान केरल में काम करने के दौरान हुआ था।

इसके बाद दोनो में प्रेम प्रसंग चलने लगा। शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के भालपहाड़ी निवासी प्रेमी बबलू मुर्मू के निशानदेही पर एक गमछी, एक ओढनी, एक लुंगी, मोबाईल पुलिस ने बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार 27 अप्रैल को ग्रामीणों ने जामा थाना प्रभारी को सूचना दी की कि जामा थाना क्षेत्र के मधुबन गांव स्थित टेपरा नदी में एक अज्ञात महिला का शव क्षत विक्षप्त अवस्था में मिली है। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिये फुलोझानो मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया।

आसपास के ग्रामीणों तथा मीडिया से संपर्क स्थापित कर शव को पहचानने का प्रयास किया गया।इसी क्रम में मधुबन के राजेन्द्र मराण्डी ने Fulozhano Medical College अस्पताल पहुंचकर अज्ञात शव की पहचान अपनी बहन कमली मराण्डी के रूप में की।

राजेद्र मरांडी के लिखित आवेदन पर जामा थाना में प्राथमिकी (FIR) दर्ज किया गया, जिसमें बताया गया कि आशंका है कि इनकी बहन कमली मराण्डी का बबलू मुर्मू के साथ प्रेम प्रसंग था उसी के द्वारा हत्या कर शव को छुपाने के नियत से मधुबन के सामने टेपरा नदी में फेंक दिया गया।

जरमुंडी SDPO के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया गया। छापामारी दल बबलू मुर्मू को संदेह के आधार पर थाना लाकर गहन पूछताछ किया गया। पूछताछ के क्रम में बबलू मुर्मू ने अपराध स्वीकार किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker