झारखंड

दुमका में हुए अलग-अलग सड़क हादसे में चार की मौत, एक घायल

दुमका जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना (Road Accident) में रविवार को चार लोगों की मौत हो गई। वहीं एक अन्य घटना में एक बाईक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Dumka Road Accident: दुमका जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना (Road Accident) में रविवार को चार लोगों की मौत हो गई। वहीं एक अन्य घटना में एक बाईक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के श्रीअमड़ा के समीप Ring Road में एक हाइवा की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। एक युवक का शव क्षत-विक्षत हो गया है।

शवों की पहचान न्यूबांधपाड़ा निवासी अखिलेश कुमार एवं Magistrate Clooney निवासी धर्मेन्द्र कुमार के रुप में हुई है। दोनों एक ही बाइक पर सवार थे। दोनों दोस्त बाइक से श्रीअमड़ा किसी काम से गए थे। बताया जा रहा है कि दोनों में से एक के मोबाइल में किसी का फोन आ गया और वह बाइक रोककर बातचीत करने लगा।

इसी बीच एक हाइवा ने बाइक में धक्का मार दिया। अखिलेश कुमार चक्का में फंस गया। जिससे शव क्षत-विक्षत हो गया था। अखिलेश कुमार पेशे से ठेकेदार है और दूसरा पेशे से कार चालक था।

बाईक सवार युवकों की मौत से मातम का महौल है। इधर रिंग रोड़ उमें एक और बाईक सवार घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को इलाज के लिए Medical College Hospital में भर्ती कराया गया।

जिले के मसलिया थाना के लाहरजोरिया के समीप की है, जहां सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को ट्रेलर ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

मृतक की पहचान मसलिया के गोलपुर निवासी आनंद भंडारी के रूप में हुई। सूचना मिलते ही मसलिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर Post Mortem के लिए फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा पोस्टमार्टम परिजनों को सौप कार्रवाई में जुट गई है।

जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के चंदनगढ़िया गांव के समीप हाइवा की चपेट में आने से एक 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। यह घटना शनिवार देर रात की है।

मृतक की पहचान चंदनगढ़िया निवासी राज मंगल राय उर्फ तपिश के रुप में हुई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर रविवार को पोस्टमार्टम के लिए फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Phulo Jhano Medical College Hospital) भेज शिनाख्त में जुट गई है।

x