झारखंड

झारखंड कांग्रेस के तीन विधायकों को ED ने भेजा समन

रांची: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शनिवार को झारखंड कांग्रेस के तीनों विधायकों (Congress Three MLA) को कैश कांड मामले में पूछताछ के लिए पेश होने का समन जारी किया है।

इरफान अंसारी, राजेश कच्छप और नमन बिक्सेल कोंगारी (Naman Bixel Kongari) को आधिकारिक तौर पर समन दिया गया है। इरफान को 13 जनवरी, राजेश को 16 जनवरी और कोंगारी को 17 जनवरी को पेश होने को कहा गया है।

झारखंड कांग्रेस के तीन विधायकों इरफान अंसारी, राजेश कच्छप और नमन बिक्सेल कोंगारी को ED ने भेजा समन -ED summons three Jharkhand Congress MLAs Irfan Ansari, Rajesh Kachhap and Naman Bixel Kongari

कांग्रेस के तीन विधायक को नामजद अभियुक्त बनाया गया

उल्लेखनीय है कि 30 जुलाई, 2022 को हावड़ा में तीनों विधायकों (All Three Legislators) को गिरफ्तार किया गया था। उनके पास से पुलिस ने 48 लाख रुपये बरामद किए थे।

ED ने नौ नवंबर, 2022 को विधायकों की खरीद-फरोख्त के मामले में मनी लांड्रिंग (Money Laundering) की जांच के लिए प्राथमिकी दर्ज की थी।

इसमें कांग्रेस के तीन विधायक डॉ. इरफान अंसारी, नमन विक्सल कोंगाड़ी और राजेश कच्छप (Dr. Irfan Ansari, Naman Vixal Kongadi and Rajesh Kachhap) को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker