विदेश

अवामी मुस्लिम लीग का दावा, ‘स्वीट पॉइज़न’ देकर इमरान खान को मारने की कोशिश जारी

रावलपिंडी: अवामी मुस्लिम लीग (MLA) के प्रमुख शेख राशिद अहमद ने आरोप लगाया है कि पीएमएल-एन (PML-N) के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार PTI प्रमुख इमरान खान (Imran Khan) को ‘धीमा जहर’ देकर मारने की कोशिश कर रही है, मीडिया को यह जानकारी दी गई है।

एक्सप्रेस ट्रिब्यून (Express Tribune) की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने PDM नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा- उन्होंने इमरान खान को मारने की साजिश रची- पहले उन्होंने (सरकार) कहा कि इमरान खान को गोलियां नहीं लगीं, फिर क्या आपके पिता के पटाखे लगे?

राशिद ने शुक्रवार को रावलपिंडी में अपने लाल हवेली आवास के बाहर मुद्रास्फीति विरोधी विरोध रैली को संबोधित करते हुए ये टिप्पणियां कीं।

एक्सप्रेस ट्रिब्यून (Express Tribune) की रिपोर्ट के अनुसार, अब वह धीमे जहर के जरिए इमरान खान को खत्म करने की साजिश रच रहे हैं क्योंकि वह उनके खिलाफ चुनाव नहीं लड़ना चाहते।

PML-N सुप्रीमो नवाज शरीफ, PM शहबाज शरीफ और राणा सनाउल्लाह पर साजिश के पीछे होने का आरोप

एक दिन पहले, PTI प्रमुख इमरान ने आरोप लगाया कि 3 नवंबर को वजीराबाद में बंदूक हमला वास्तव में उनकी हत्या करने की साजिश थी, जैसे 11 साल पहले इस्लामाबाद में पंजाब के पूर्व गवर्नर सलमान तासीर की हत्या हुई थी।

3 नवंबर को गुजरात जिले के वजीराबाद शहर में, इस्लामाबाद की ओर सरकार विरोधी लंबे मार्च का नेतृत्व करते समय गोलियां चलाई गईं, जिसमें इमरान घायल हो गए थे। इमरान के पैर में गोली लगी थी।

इमरान ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के नेतृत्व वाली संघीय सरकार ने सत्ता प्रतिष्ठान के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची।

उन्होंने PML-N सुप्रीमो नवाज शरीफ, PM शहबाज शरीफ और आंतरिक मंत्री राणा सनाउल्लाह पर साजिश के पीछे होने का आरोप लगाया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker