बिहार

बिहार में बेखौफ अपराधियों ने दारोगा को मारी गोली,अस्पताल में भर्ती

पूर्णिया: पूर्णियां में बेखौफ अपराधियों (Fearless Criminals) ने मधुबनी TOP के थाना अध्यक्ष मनीष कुमार (Manish Kumar) को गोली मार दी ।

गोली थाना अध्यक्ष मनीष कुमार के सीने के नीचे लगी है। गंभीर हालत में वह मैक्स अस्पताल (Max Hospital) में भर्ती है। डॉक्टरों ने गोली निकाल दी है और उन्हें खतरे से बाहर बताया है ।

अपराधी घटना को अंजाम देने की फिराक में

सूचना मिलते ही IG सुरेश कुमार चौधरी, SP आमिर जावेद समेत सदर SDPO और कई थानाध्यक्ष अस्पताल (Sadar SDPO and Many SHO Hospital) पहुंचे और उनका हालचाल जाना। पुलिस फिलहाल 2 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है ।

SP अमीर जावेद (SP Amir Javed) ने सोमवार को बताया कि थाना अध्यक्ष मनीष कुमार को सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी घटना को अंजाम देने की फिराक में है।

1 गोली उनके पंजरे में लग गई और वह वहीं गिर गए

वह सिविल ड्रेस (Civil Dress) में अपने सहयोगी के साथ फोर्ड कंपनी पहुंच गए। जहां बाइक सवार चार अपराधी पहले से मौजूद थे। इसी दौरान एक अपराधी ने मनीष कुमार पर गोली चला दी ।

जिसमें 1 गोली उनके पंजरे में लग गई और वह वहीं गिर गए । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची । हर तरफ बॉर्डर को सील (Border Seal) कर दिया गया है । SP ने बताया की अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker