मनोरंजन

नहीं रहे फिल्म अभिनेता साजिद खान, 70 की उम्र में ली अंतिम सांस

Sajid Khan Passed Away: फिल्म ‘मदर इंडिया’ में सुनील दत्त के किरदार बिरजू के बचपन वाली भूमिका निभाने वाले अभिनेता साजिद खान का कैंसर के चलते निधन हो गया है। अभिनेता ने बाद में ‘माया’ और ‘द सिंगिंग फिलीपिना’ जैसी इंटरनेशनल फिल्मों से अपनी अलग पहचान बनाई  कैंसर के कारण 70 की उम्र में अभिनेता ने अंतिम सांस ली।

साजिद खान के  बेटे समीर ने बताया कि वह पिछले कुछ समय से कैंसर से जूझ रहे थे। उनका निधन 22 दिसंबर (शुक्रवार) को हुआ था। अभिनेता साजिद खान का पार्थिव शरीर केरल के अलाप्पुझा जिले के कायमकुलम टाउन जुमा मस्जिद में सुपुर्द-ए-खाक हुआ।

समीर का कहना है कि उनके पिता अपनी दूसरी पत्नी के साथ केरल में रह रहे थे। उन्होंने बताया, मेरे पिता को राजकुमार पीतांबर राणा और सुनीता पीतांबर ने गोद लिया था और फिल्म निर्माता मेहबूब खान ने उनका पालन-पोषण किया था।

वह पिछले कुछ समय से फिल्मी दुनिया से दूर थे और लोगों के भले के लिए काम कर रहे थे। वह अक्सर केरल आते थे और यहां उन्होंने दोबारा शादी की और फिर वहीं बस गए।

इसे भी पढ़ें: कोहरे ने ली 3 की जान : आगरा एक्सप्रेस-वे पर आपस में भिड़ीं दर्जनों गाड़ियां, पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर भी टकराए वाहन

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker