क्राइमभारत

पहले 14 साल के नाबालिग बच्चे को पीटा, उसके बाद की घिनौनी हरकत, फिर …

आरोपी है पीड़ित की पिटाई के बाद उसके निजी अंग (गुदा मार्ग) में डंडा (Stick) डाल दिया और किसी को कुछ भी न बताने की धमकी दी।

Disgusting Act with Minor : अशोक नगर स्थित स्कूल में मंगलवार को 8वीं क्लास के 14 साल के नाबालिग (Minor) छात्र की पिटाई के बाद उसके साथ हैवानियत का मामला सामने आया है।

आरोपी है पीड़ित की पिटाई के बाद उसके निजी अंग (गुदा मार्ग) में डंडा (Stick) डाल दिया और किसी को कुछ भी न बताने की धमकी दी।

उस समय पीड़ित ने किसी को कुछ नहीं बताया लेकिन तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे नोएडा (Noida) के एक निजी अस्पताल (Private Hospital) ले गए जहां पीड़ित की आंतों (Intestine) के फटने की बात सामने आई।

28 मार्च को परिजन उसे नोएडा के मानस अस्पताल (Manas Hospital) ले गए। वहां उसकी तबीयत और बिगड़ गई।

चिकित्सकों ने उसके साथ कुकर्म की बात बताई तो 29 मार्च को उसका ऑपरेशन (Operation) किया गया। इस दौरान वह बेहोश था।

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। अस्पताल में छात्र की हालत नाजुक बनी हुई है।

पुलिस ने पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर मामले में कुकर्म, मारपीट, जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर आरोपी सहपाठी (Classmate) को पकड़ लिया है।

आरोपी छात्र को किशोर न्याय बोर्ड (Juvenile Justice Board) के समक्ष पेश किया गया है।

छात्र के परिजनों का कहना है कि वारदात में कई लड़के शामिल हैं लेकिन पुलिस ने केवल एक ही आरोपी को पकड़ा है।

स्कूल प्रशासन की ओर से भी कोई मदद नहीं मिल रही है। घटना वाले दिन की CCTV फुटेज उपलब्ध कराने में स्कूल आनाकानी कर रहा है।

पूर्वी दिल्ली पुलिस आयुक्त अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि पीड़ित छात्र ने जिस आरोपी का नाम बताया था, उसको हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया है।

पीड़ित से बातचीत कर बाकी छात्रों के नाम का पता किया जा रहा है। छानबीन के बाद जिनके भी नाम सामने आएंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker