बिहार

बिहार के सीवान में नदी में डूबने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत-

सीवान: बिहार (Bihar) में रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) उत्सव के दिन ही Siwan के दक्षिणांचल क्षेत्र के आसांव थाना क्षेत्र से दिल दहलाने वाली खबर आई है। –

झरही नदी (Jharhi River) में डूबने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत (Death) हो गई है जिससे पूरे गांव में कोहराम मच गया हैं। घटना आसांव थाना क्षेत्र के कानपाकड़ गांव की है।

नहाने के लिए घर के सभी लोग झरही नदी पर गए हुए थे

कानपाकड़ गांव निवासी अशर्फी साह की Maa का गुरुवार को देहांत हुआ था जिनका आज प्रथम कर्म हेतु नहाने के लिए घर के सभी लोग झरही नदी पर गए हुए थे। जहां नहाने के क्रम में पैर फिसलने से एक व्यक्ति डूब रहा था। उसको बचाने के क्रम में पांच व्यक्ति डूब गए हैं।

 

मृतकों की पहचान श्रीराम साह के पुत्र 24 वर्षीय पुत्र अजय साह, 22 वर्षीय पुत्र विजय, 16 वर्षीय पुत्र विशाल, जयचंद्र साह के 34 वर्षीय पुत्र रितेश कुमार और बलराम साह के 20 वर्षीय पुत्र विकास कुमार के रूप में हुई हैं। सभी मृतक अशर्फी साह के पोते हैं और आपस में चचेरे भाई हैं।

 

इस दिल दहलाने वाली घटना की सूचना मिलते ही आसांव थाना की Police मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को नदी से बाहर निकाला। सभी शव को कब्जे में लेकर Post Mortem के लिए सीवान सदर Hospital भेज दिया हैं। वही घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा है, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker