भारत

दिल्ली-मेरठ Expressway पर हादसा, छह लोगों की मौत, मुख्यमंत्री योगी ने दुख जताया

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की

गाजियाबाद: Delhi- Meerut Expressway पर मंगलवार सुबह क्रासिंग रिपब्लिक थाना इलाके में स्कूल बस और कार की टक्कर (School Bus and Car Collision) में छह लोगों की मौत (Death) हो गई।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

दिल्ली-मेरठ Expressway पर हादसा, छह लोगों की मौत, मुख्यमंत्री योगी ने दुख जताया-Accident on Delhi-Meerut Expressway, six people died, Chief Minister Yogi expressed grief

मुख्यमंत्री ने परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की

उन्होंने जिले के अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित इलाज कराए जाने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि नोएडा के बाल भारती स्कूल की बस दिल्ली के गाजीपुर से CNG भरवा कर Expressway  पर मेरठ की तरफ उल्टी दिशा से जा रही थी।

दिल्ली-मेरठ Expressway पर हादसा, छह लोगों की मौत, मुख्यमंत्री योगी ने दुख जताया-Accident on Delhi-Meerut Expressway, six people died, Chief Minister Yogi expressed grief

कार में कुल आठ लोग थे

उसी दौरान मेरठ की ओर से आई कार की बस में टक्कर हो गई। हादसे में छह लोगों की मौत (Death) हुई है। मृतकों की पहचान नरेंद्र, अबिता, हिमांशु, दीपांशु, वंशिका के रूप में और एक अन्य की अभी पहचान नहीं हो सकी है।

कार में कुल आठ लोग थे। इनमें दो पुरुष व महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। साथ ही दो बच्चे भी काल कलवित हो गए। घायलों को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया है। चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker