सड़का हादसे में THAR में सवार दुल्हा-दुल्हन सहित चार घायल

News Aroma Desk

Giridih Road Accident: गिरिडीह (Giridih ) देवरी थाना इलाके के चतरो के समीप जमुआ-देवघर रोड में शुक्रवार को एक THAR गाड़ी पुल के नीचे गिर गया। थार में दुल्हा-दुल्हन सहित चार लोग सवार थे। चारों की हालत गंभीर है।

फिलहाल चारों का इलाज देवरी के जलखरियोडीह स्थित एक Private Nursing Home में चल रहा है। लेकिन शुरुआती इलाज के बाद चारों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

बताया जाता है कि गुरुवार को जिले के धनवार थाना क्षेत्र के भलूटांड में जमुई के चकाई से बारात आयी हुई थी। शादी के दूसरे दिन शुक्रवार को वधु की विदाई हुई।

दुल्हा-दुल्हन जय कुमार साव और प्रीति कुमारी के साथ दुल्हन की बहन अजंली कुमारी इसी Mahindra Company की Thar से वापस चकाई लौट रहे थे।

चकाई लौटने के क्रम में देवरी के चतरो के जमुआ-देवघर रोड में सामने से आ रहे तेज गति से आ रहे ट्रक से बचने के लिए थार गाड़ी का संतुलन बिगड़ा और सड़क पर बने पुल की रैंलिग तोड़ते हुए नीचे गिर पड़ा, जिसमें दुल्हन प्रीति कुमारी, दुल्हा जयकुमार और दुल्हन की बहन अंजली कुमारी (7) गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जबकि थार के चालक मुकेश साव भी घायल हो गया।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही देवरी थाना की पुलिस भी घटनास्थल पहुंच कर जांच में जुट गई और थार गाड़ी को कब्जे में लेते हुए थाना ले गयी। इधर बेंगाबाद में ही हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक पीरटांड़ के चिलगा गांव का रहने वाला था। वह अपनी बाइक पर था।

सड़क हादसे का शिकार व्यक्ति बेंगाबाद में जख्मी हुआ, तो उसे स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए Sadar Hospital भेजा गया। लेकिन इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई.।

हमें Follow करें!

x