जॉब्स

इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, जानिए डिटेल्स

इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 अप्रैल है। इस भर्ती के माध्यम से कई पदों पर बहाली की जा रही है।

DIC Recruitment 2024: अगर आपने भी इंजीनियरिंग (Engeneering) या मैनेजमेंट (Management ) की पढ़ाई की है और आप भी सरकारी नौकरी (Government Job) की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए सुनहरा अवसर है।

दरअसल डिजिटल इंडिया कॉर्पोरेशन (DIC) ने एंगेजमेंट मैनेजर (Engagement Manager) के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी (Vaccancy) निकाली है।

इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट dic।gov।in के माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 अप्रैल है। इस भर्ती के माध्यम से कई पदों पर बहाली की जा रही है। आइए जानते हैं इन पदों से संबंधित अन्य जानकारी।

पद के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता

जो भी उम्मीदवार DIC के इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से 05 वर्ष के अनुभव के साथ B.tech/ m-tech/ MBA या 06 वर्ष के अनुभव (Experience) के साथ Graduate की Degree होनी चाहिए। तभी वे आवेदन करने के योग्य पाए जाएंगे।

आयु सीमा

DIC Recruitment 2024 के आधिकारिक नोटिफिकेशन (Official Notification के अनुसार जो भी उम्मीदवारों इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनकी अधिकतम आयुसीमा (Age Limit ) 58 वर्ष होनी चाहिए।

जानिए चयन प्रक्रिया

जो भी DIC Recruitment 2024 के जरिए इन पदों पर अप्लाई कर रहे हैं, उन उम्मीदवारों का चयन DIC द्वारा आयोजित इंटरव्यू (Interview) के आधार पर किया जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker