Apple से पहले Google लॉन्च करने जा रहा Pixel 9, मिलेंगे कमाल के फीचर्स

Newswrap
Google pixel 9

Google vs Apple: Google pixel 9 सीरीज जल्द ही बाजार में दस्तक देने के लिए तैयार है। यह गूगल का नेक्स्ट जनरेशन स्मार्टफोन होगा, जिसे ऐपल की पॉपुलर स्मार्टफोन सीरीज iPhone 16 से पहले लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को 13 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है। फोन का टीजर भी जारी कर दिया गया है, जिसमें कई नए एआई फीचर्स की झलक देखने को मिली है।

- Advertisement -

मिलेंगे कमाल के AI फीचर्स

  • स्क्रीनशॉट सर्च ऑप्शन: रिपोर्ट्स के अनुसार, Google AI फीचर आपके सर्च को और भी आसान बना देंगे। नए फीचर में स्क्रीनशॉट सर्च ऑप्शन दिया जाएगा, जिससे यूजर्स सीधे स्क्रीनशॉट की मदद से सर्च कर सकेंगे।
  • Add Me फीचर: ग्रुप फोटो के लिए Add Me फीचर दिया जाएगा, जो ग्रुप के सभी लोगों को कई टेक को एक साथ मर्ज करने की सुविधा देगा।
  • Studio फीचर: यह एआई इमेज क्रिएटर की तरह होगा। इसमें स्टीकर समेत कई तरीकों से फोटो को एडिट करने की सुविधा दी जाएगी।
  • एपल इमेज प्लेग्राउंड जैसा फीचर: Google pixel 9 सीरीज में भी इस तरह के फीचर्स दिए जाएंगे, जो गूगल एआई टूल्स जैसे सर्कल टू सर्च और जेमिनी से जुड़े रहेंगे। हालांकि, गूगल की ओर से अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

संभावित फीचर्स

हालांकि, गूगल की अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज Google Pixel 9 के स्पेसिफिकेशन्स का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, Google pixel 9 सीरीज में 6.24 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है।

फोन की डिस्प्ले सैमसंग की एमोलेड डिस्प्ले टाइप के साथ आएगी। फोन में गूगल का इन-हाउस चिपसेट Tensor G4 दिया जा सकता है। फोन एंड्रॉइड 15 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा। Google pixel 9 प्रो सीरीज में 6.34 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। दोनों फोन में इन-हाउस Tensor G4 प्रोसेसर दिया जाएगा।

- Advertisement -

Google Pixel 9 सीरीज की लॉन्चिंग से पहले ही इसे लेकर काफी उत्साह है, और इसके फीचर्स का इंतजार कर रहे लोगों के लिए यह खबर बेहद खास है।

हमें Follow करें!

x