झारखंड

गुमला में लूटपाट की घटना को अंजाम देने पहुंचे चार बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार

पुलिस ने पटेल चौक (Patel Chowk) के नजदीक लूटपाट (Looting) की घटना को अंजाम देने पहुंचे चार बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।

Gumla Loot: पुलिस ने पटेल चौक (Patel Chowk) के नजदीक लूटपाट (Looting) की घटना को अंजाम देने पहुंचे चार बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपितों के नाम मुन्ना साहू, सूरज कुमार सिंह, शुभम कुमार और बबलू साहू है। सभी जिले के घाघरा थाना (Ghaghra Police Station) क्षेत्र के चपका के रहने वाले हैं।

इनके पास से तीन देशी कट्टा (Country Katta), .303 MM की चार गोली, .315 MM की तीन गोली और 12 बोर का दो गोली पुलिस ने बरामद की है।

गुमला SP शंभु कुमार सिंह ने रविवार को पत्रकारों को बताया कि शनिवार रात सूचना मिली कि गुमला थाना क्षेत्र के पटेल चौक के पास चार संदिग्ध व्यक्ति बैठे हुए हैं।

सूचना पर Gumla थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) अपने टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो चारों बदमाश भागने लगे। पुलिस बल ने सभी को पकड़ लिया। तलाशी के क्रम में तीन देशी कट्टा, 9 गोली बरामद की।

बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि वह पहले भी कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। सभी पहले Arms act, लूट, चोरी समेत कई अपराध में जेल जा चुके हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker