झारखंड

हटिया में ट्रेन से शराब बरामद, एक गिरफ्तार

रेलवे सुरक्षा बल (RPF) हटिया (Hatiya) ने ऑपरेशन सतर्क के तहत 22 शराब की बोतल के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

One arrested with Liquor in Hatia: रेलवे सुरक्षा बल (RPF) हटिया (Hatiya) ने ऑपरेशन सतर्क के तहत 22 शराब की बोतल के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

आरपीएफ से गुरुवार को मिली जानकारी के अनुसार रांची मंडल के RPF मंडल सुरक्षा आयुक्त पवन कुमार (Commissioner Pawan Kumar) के निर्देश पर रेलवे स्टेशनों और ट्रेनों में तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे लगातार अभियान के क्रम में ऑपरेशन सतर्क के तहत यह कार्रवाई की गयी है।

RPF पोस्ट हटिया और आरपीएफ की फ्लाइंग टीम ने ट्रेन संख्या 18624 (Hatiya Islampur) की बोगी संख्या बी 5 में एक व्यक्ति को भारी भरकम तीन बैग के साथ संदेहास्पद अवस्था में देखा। इसके बाद उक्त व्यक्ति के बैग की जांच की गई। जांच करने पर विभिन्न कंपनियों की कुल 22 शराब की बोतलें बरामद की गईं।

बरामद शराब का बाजार मूल्य 17 हजार रुपये आंकी गई। पूछताछ करने पर आरोपित ने अपना नाम बिहार के नालंदा निवासी राकेश कुमार बताया।

आरोपित ने बताया कि वह शराब ले जाकर बिहार में अधिक दामों में बेचता था। उपनिरीक्षक दीपक कुमार ने बरामद शराब को जब्त कर आरोपित को आबकारी विभाग रांची (Excise Department Ranchi) को आगे की कार्रवाई के लिए सौंप दिया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker