भारत

अपने-अपने घर से निकल कर वोट जरूर डालें, PM नरेंद्र मोदी ने की अपील…

उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ''आज उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड में लोकसभा चुनाव के 5वें चरण का मतदान होने जा रहा है।

PM Narendra Modi Appealed for Vote :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) को लेकर पांचवें चरण की होने वाली वोटिंग (Voting) के बीच वोटरों से घर से निकाल कर वोट (Vote) करने की अपील की है। अपील करते हुए कहा कि वो वोट जरूर डालें।

PM मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, ”लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में आज 8 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 49 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे। इस चरण के सभी मतदाताओं से मेरा अनुरोध है कि वे अपना वोट जरूर डालें और मतदान का एक नया रिकॉर्ड बनाएं। महिला और युवा वोटरों से मेरी यह विशेष अपील है कि लोकतंत्र के इस महोत्सव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी मतदाताओं से वोट डालने की अपील की है।

उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ”आज उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड में लोकसभा चुनाव के 5वें चरण का मतदान होने जा रहा है।

लोकतंत्र के इस महापर्व में इन प्रदेशों के सभी मतदाताओं से बढ़-चढ़ कर भाग लेने की अपील करता हूं।

इन राज्यों में हो रहे चुनाव

पांचवें चरण में बिहार की 5 सीटें, जम्मू एवं कश्मीर की 1, झारखंड की 3, लद्दाख की 1, महाराष्ट्र की 13 सीटें, ओडिशा की 5, उत्तर प्रदेश की 14 और पश्चिम बंगाल की 7 सीटें शामिल हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker