झारखंड

झारखंड में यहां पत्नी के रहते पति ने प्रेमिका संग कर ली कोर्ट मैरिज, फिर हुआ यह

अब पुलिस केस दर्ज करके मामले की तहकीकात में जुट गई है। अजय सिदो-कान्हू चौक के पास फल का व्यापार करता है

हजारीबागः प्रेमिका के साथ विवाह रचाने की खबरें तो अक्सर सामने आती रहती हैं, लेकिन एक षादीषुदा पति अपनी पत्नी के रहते हुए प्रेमिका के साथ विवाह रचा ले और वह भी कोर्ट मैरिज तो मामला पेंचीदा तो बन ही जाता है।

जी हां, हजारीबाग जिले के पोखरिया गांव में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। इधर, मामले की जानकारी अजय की प्रेमिका रंजू को भी दे दी गई ।

इसके बाद प्रेमिका रंजू कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट लेकर थाना पहुंच गई। अब पुलिस केस दर्ज करके मामले की तहकीकात में जुट गई है। अजय सिदो-कान्हू चौक के पास फल का व्यापार करता है।

क्या कहती है पहली पत्नी

करुणा ने आवेदन में कहा है कि अजय के साथ उसकी शादी 22 जुलाई 2021 को हिंदू रीति-रिवाज के साथ हुई थी।

तब मायके वालों ने अपनी क्षमता के मुताबिक दान-दहेज भी दिया था। इधर, जैसे ही उसे पति की दूसरी षादी की भनक लगी उसके तो होश ही उड़ गए।

आनन-फानन में उसने मामले की जानकारी अपने मायके वालों को दे दी, जिसके बाद करुणा रविवार को अपने पति अजय को फोन करके पोखरिया बुलाई।

इसी दौरान उसके भाई सुरेंद्र कुमार मेहता समेत कई लोग भी पहुंच गए और युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। करुणा के आवेदन पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया।

दो माह पहले ही प्रेमिका से की कोर्ट मैरिज

जानकारी के अनुसार, पहले से षादीषुदा होने के बावजूद अजय का संपर्क उरुका गांव की युवती रंजू से हो गया। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्रेम प्रगाढ़ हो गया।

इसके बाद युवक ने करुणा संग शादी के रहस्य को छुपाते हुए रंजू के साथ दो माह पूर्व हजारीबाग में कोर्ट मैरिज कर लीए जिसके बाद से अजय विवाहिता पत्नी करुणा को गांव में रखकर रंजू के साथ किराये के मकान में हजारीबाग में रहने लगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker