झारखंड

हेमंत सरकार तुष्टिकरण करके हिंदुवादी नेताओं पर कर रही कार्रवाई : बाबूलाल मरांडी

पश्चिमी सिंहभूम: BJP विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) मंगलवार को चाईबासा के पिल्लई हॉल मैदान में हिंदूवादी भाजपा नेता अभय सिंह (Abhay Singh) की गिरफ्तारी के विरोध में भाजपा के पश्चिमी सिंहभूम जिला ईकाई की ओर से आयोजित धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में शामिल हुए।

मौके पर उन्होंने कहा कि विगत दिनों पूर्वी सिंहभूम के जमशेदपुर में घटी एक घटना से जोड़कर अभय सिंह सहित कई हिंदुवादी नेताओं के विरुद्ध प्रशासन (Administration) की ओर से एकतरफा कार्रवाई की गयी।

उन्होंने कहा कि जब से राज्य में हेमंत सरकार का गठन हुआ है, तब से ही यह सरकार तुष्टिकरण के तहत केवल एक विशेष समुदाय को खुश रखने के लिए ही हिंदुवादी नेताओं एवं लोगों पर कार्रवाई कर रही है। सारा खेल राज्य के मुखिया हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के निर्देश पर किया जा रहा है।

हिंदुवादी नेताओं को झूठे मामलों में फंसाने की कवायद तेज

Vote Bank  को सुरक्षित करने की रणनीति में विभिन्न जिलों के उपायुक्त और SP हेमंत सरकार का साथ दे रहे हैं। यही कारण है कि लगातार सात हिंदुवादी नेताओं (Hinduist leaders) को झूठे मामलों में फंसाने की कवायद तेज हो गयी है।

मरांडी ने कहा कि हेमंत सरकार (Hemant Sarkar) के Good Book में बने रहने की नीयत से विभिन्न जिलों के कई DC एवं SP भी जुट गये हैं। वैसे ब्यूरोक्रेटस (Bureaucrats) की सूची तैयार की जा रही है। मिशन 2024 के तहत सत्ता में आने के बाद उन पर सीधी कार्रवाई की जायेगी।

इस मौके पर गुरु चरण नायक, झारखंड प्रदेश भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिनेशानंद गोस्वामी, पूर्व विधायक शशि भूषण सामड, जवाहर लाल बानरा, सहित अन्य भी उपस्थित थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker