झारखंड

कर्नाटक में सिद्धारमैया के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए हेमंत सोरेन

रांची: कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह (Oath Taking Ceremony) में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) सहित प्रदेश के कई कांग्रेस नेता शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार सहित उनकी कैबिनेट को बधाई दी।

उन्होंने कहा कि बेंगलुरु में मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री (Chief Minister and Deputy Chief Minister) के रूप में शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होकर बहुत खुशी हुई।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी (State Congress Committee) के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, विधायक दल के नेता और मंत्री आलमगीर आलम, महागामा से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडे सिंह भी शामिल हुईं।

कर्नाटक में सिद्धारमैया के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए हेमंत सोरेन-Hemant Soren attends Siddaramaiah's swearing-in ceremony in Karnataka

नेताओं ने कहा..

प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, डिप्टी CM डीके शिव कुमार (CM DK Shiv Kumar) एवं सभी मंत्रियों को शुभकामनाएं एवं बधाई दी। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस की प्रचंड बहुमत की सरकार बनने के बाद पूरे देश में एक अच्छा संदेश गया है।

नेताओं ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को जनता का समर्थन मिल रहा था, उससे अंदाजा लगाया जा रहा था कि अब भाजपा की सरकार आखिरी सांस ले रही है।

अब समय आ गया है कि सभी विपक्षी पार्टियां साथ मिलकर मजबूती के साथ केंद्र सरकार एवं BJP शासित राज्य की सरकारों के द्वारा किए गए भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी (Corruption, Inflation, Unemployment) के खिलाफ आवाज बुलंदी के साथ उठाए। देश की जनता भाजपा की सरकार से परेशान है। जनता परिवर्तन चाहती है ।

कर्नाटक में सिद्धारमैया के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए हेमंत सोरेन-Hemant Soren attends Siddaramaiah's swearing-in ceremony in Karnataka

भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी से लोग परेशान

विधायक दल के नेता आलमगीर आलम (Alamgir Alam) ने भी सिद्धारमैया एवं DK शिवकुमार और मंत्री मंडल के सभी सदस्यों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के परिणाम के बाद केंद्र में भाजपा की सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

अब देश की जनता भाजपा के नेताओं के झांसे में आने वाली नहीं है। जब से भाजपा की केंद्र में सरकार बनी है, भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी से लोग परेशान हैं।

महागामा विधायक (Mahagama MLA) ने कहा कि इस ऐतिहासिक पल के लिए समस्त कर्नाटकवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। आज कर्नाटक में जन-जन की सरकार ने शपथ ली है, जिसका सिर्फ राज्य की जनता के सर्वांगीण विकास (All Round Development) से सरोकार है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker