क्राइमझारखंड

झारखंड में यहां धर्म छिपाकर पहले फेसबुक पर दोस्ती की, फिर शादी का झांसा देकर युवती का किया यौन शोषण

युवती ने अपने आवेदन में कहा है कि फेसबुक के माध्यम से उसका परिचय डोमचांच बागरीडीह गांव निवासी साजिद अंसारी से हुई। परिचय के बाद दोनों में प्यार हुआ

गिरिडीह: तिसरी थाना क्षेत्र की आदिवासी युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है।

पीड़िता ने इस संबंध में थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। हैरानी की बात है कि लड़की ने आरोप लगाया है कि जिस युवक ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया, उससे पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई। इस दौरान उसने अपना धर्म छिपाया और फिर उससे शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया।

युवती ने अपने आवेदन में कहा है कि फेसबुक (Facebook) के माध्यम से उसका परिचय डोमचांच बागरीडीह गांव निवासी साजिद अंसारी से हुई। परिचय के बाद दोनों में प्यार हुआ।

साजिद ने उससे शादी करने की बात कही

फिर व्हाट्सएप्प में दोनों के बीच हर दिन बात होने लगी। इसी बीच साजिद अंसारी ने उसे शादी करने का भरोसा दिया। वह भी साजिद के झांसे में आ गई और शादी के लिए तैयार हो गई।

फिर साजिद उससे मिलने के लिए दवाब बनाने लगा। काफी दवाब बनाने के बाद वह 14 जून को साजिद से मिलने गई तो साजिद ने उसके साथ संबंध बनाया।

पीड़िता का आरोप है कि 20 जून को भी साजिद उसके घर आया और उसे तिसरी में एक जगह ले जाकर रात भर अपने साथ रखा। उस दिन भी साजिद ने उससे शादी (Marriage) करने की बात कही थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker