ऑटो

Honda ने लॉन्च किया Shine Celebration Edition, जानें कीमत

Honda Shine Celebration Edition : Honda ने भारतीय बाज़ार में नया टू व्हीलर Honda Shine Celebration Edition को लॉन्च किया है।
यह लुक्स में मौजूदा Variant की तुलना में ज्यादा आकर्षक नजर आने वाली है। आइए जानते हैं बाइक के फिचर्स और कीमत के बारे में…

Honda India Marks 10 Million Units Of The Shine With Celebration Edition

ये हैं  Honda Shine Celebration Edition की Features

Honda Shine Celebration Edition को दो पेंट शेड्स में उपलब्ध कराया गया है, जो Matte Steel Black Metallic और मैटे संग्रिया रेड मैटालिक है। इसमें गोल्ड लाइंस का इस्तेमाल किया गया है। फ्यूल टैंक और डाउन साइड पर Gold Color Elements का इस्तेमाल किया गया है।
Honda ने लॉन्च की Honda Shine Celebration Edition, जाने फिचर्स और कीमत 
Honda Shine Celebration Edition के बैजिंग में भी कंपनी ने गोल्ड का इस्तेमाल किया है। इसमें एग्जोस्ट को ग्रे कलर में पेश किया गया है। Celebration Edition में ब्राउन कलर की सीट्स का इस्तेमाल किया गया है, जबकि Standard Edition में ब्लैक सीट्स का इस्तेमाल किया गया है।
Honda ने लॉन्च की Honda Shine Celebration Edition, जाने फिचर्स और कीमत 

जानें कीमत

Honda Shine Celebration Edition की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 78878 रुपये (एक्स शोरूम) है, जो मौजूदा एडिशन की तुलना में यह बाइक 1500 रुपये ज्यादा महंगी है। इसमें कई नए बदलाव देखे जा सकते हैं, जबकि मैकेनिकल तौर पर इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है।
Honda ने लॉन्च की Honda Shine Celebration Edition, जाने फिचर्स और कीमत 

मुक़ाबला

Honda Shine इंडिया की एक बेस्ट सेलिंग बाइक है और यह एक 125 सीसी की मोटरसाइकिल है। इसका मुकाबला हीरो ग्लैमर के साथ है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker