विदेश

इमरान खान पर अब अपने घर में आतंकियों को छिपाने का आरोप, लाहौर पुलिस ने घेरा इमरान का घर

लाहौर: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) पर अब अपने घर में आतंकियों को छिपाने का आरोप (Accused of Hiding Terrorists) लगा है। इन आरोपों के बाद लाहौर पुलिस ने इमरान खान का घर घेर लिया है।

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद से मचा घमासान रोज नई करवट ले रहा है। अब पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के कार्यवाहक सूचना मंत्री आमिर मीर (Information Minister Aamir Mir) ने कहा है कि इमरान खान के लाहौर स्थित जमान पार्क वाले घर में 30-40 आतंकी छिपे हैं।

इस संबंध में पंजाब सरकार ने इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (Tehreek-e-Insaf) से 24 घंटे के भीतर इन आतंकियों को पुलिस को सौंपने को कहा है। साथ ही कहा गया है कि यदि ये आतंकी पुलिस को नहीं सौंपे गए, तो पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी।

 इमरान की पार्टी को जिम्मेदार करार दिया

इस बीच, पुलिस ने इमरान खान का घर घेर लिया है। इमरान के घर के बाहर पुलिस की खबर सुनकर उनके समर्थक भी बड़ी संख्या में एकत्र हो गए हैं। माना जा रहा है कि 24 घंटे बाद इमरान के घर पर एक बार फिर धावा बोला जा सकता है।

पाकिस्तानी पंजाब प्रांत के सूचना मंत्री (Information Minister) ने दावा किया कि इमरान के घर में आतंकी छिपे होने की जानकारी विश्वसनीय खुफिया तंत्र से मिली है। इसकी पुष्टि जियो फेंसिंग तकनीक से कराई गयी है। उन्होंने सेना पर हुए हमले के लिए भी इमरान की पार्टी को जिम्मेदार करार दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker