झारखंड

सभी 14 सीटें जीतकर झारखंड में इतिहास रचेगा ‘इंडिया’ गठबंधन, CM चंपाई सोरेन ने..

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री (Prime Minister) के झारखंड दौरे का कोई असर नहीं होने वाला, क्योंकि उनकी सभी घोषणाएं जुमला साबित हुई हैं।

CM Champai Soren : मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने शुक्रवार को कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में  सभी 14 सीटें जीत कर झारखंड (Jharkhand) में ‘I.N.D.I.A’ गठबंधन इतिहास रचेगा।

उन्होंने ये बातें समाहरणालय परिसर में जमशेदपुर (Jamshedpur) से प्रत्याशी समीर कुमार मोहंती के नामांकन (Nomination)  के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कही।

प्रधानमंत्री मोदी का कोई असर नहीं

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री (Prime Minister) के झारखंड दौरे का कोई असर नहीं होने वाला, क्योंकि उनकी सभी घोषणाएं जुमला साबित हुई हैं।

इससे पहले समीर मोहंती (Sameer Mohanty) के नामांकन को लेकर बोधि मंदिर मैदान में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि जबसे केंद्र में भाजपा की सरकार आई है, तभी से झूठ की राजनीति शुरू हुई।

हर साल दो करोड़ नौकरी, महंगाई और काला धन लाने की बात कहकर सत्ता में आए प्रधानमंत्री ये सभी मुद्दे गत 10 वर्ष में भूल चुके हैं।

किसानों, मजदूरों और विद्यार्थियों को लेकर उनकी कोई चिंता ही नहीं है। उन्होंने संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए देश में इंडिया गठबंधन को जिताने की अपील की।

इसलिए हेमंत सोरेन को भेजा गया जेल…

JMM प्रत्याशी समीर कुमार मोहंती ने कहा कि जब इतनी बड़ी संख्या में हम जुट सकते हैं तो चुनाव जीत भी सकते हैं।

कहा कि भीड़ बता रही कि 4 जून को रिजल्ट (Result) क्या आने वाला है। जनसभा को राज्यसभा सदस्य महुआ माजी समेत अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।

स्वास्थ्य एवं आपदा प्रबंधन मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि केंद्र सरकार ने सोचा था कि हमारे शेर मुख्यमंत्री को जेल भेज दिया तो हम डर जाएंगे। परंतु हमारे वर्तमान मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन (CM Champai Soren) इतने मेहनती हैं कि एक और एक मिलकर 11 हो गए हैं।

विधायक मंगल कालिंदी ने कहा कि 2014 में सत्ता में पहुंची भाजपा सरकार में आज अनेक भ्रष्टाचारी भरे पड़े हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि जब उनके तत्कालीन सीएम हेमंत सोरेन ने जीएसटी का पैसा केंद्र से मांगा तो उन्हें जेल भेज दिया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker