टेक्नोलॉजी

iPhone 13 Apple Music बग को नए iOS पैच के साथ किया फिक्स

सैन फ्रांसिस्को: टेक दिग्गज एप्पल Apple ने आईफोन 13 iPhone 13 सहित सभी नए डिवाइस की लाइनअप में दो मामूली बग फिक्स और विजेट्स किया है। यह नए समर्थन दस्तावेज जारी किए हैं।

दोनों बग iPhone 13, नौवीं पीढ़ी के आईपैट और आईपैट मिनी 6 मॉडल को प्रभावित करते हैं जिन्हें आईक्लाउड बैकअप से पुनस्र्थापित किया गया है।

एप्पल इनसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, डिवाइस आधिकारिक तौर पर ग्राहक के दरवाजे और स्टोर अलमारियों पर आने लगा है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि पहला बग विजेट्स को प्रभावित करता है। एप्पल के अनुसार, इसने एक समस्या आई है जिसके कारण आईफोन और आईपैड को बैकअप से पुनस्र्थापित करने के बाद विजेट अपनी डिफॉल्ट सेटिंग्स पर वापस आ जाता हैं।

कंपनी ने कहा कि समस्या का कोई त्वरित समाधान नहीं है। यूजर्स को अपने विजेट को मैन्युअल रूप से संपादित करने की आवश्यकता है।

एप्पल ने कहा कि कुछ iPhone 13 और नए आईपैड यूजर्स आईक्लाउड बैकअप से पुनस्र्थापित किए गए डिवाइज पर एप्पल म्यूजिक का उपयोग करने में असमर्थ हो सकता हैं।

अधिक विशेष रूप से, बग यूजर्स को एप्पल म्यूजिक कैटलॉग, एप्पल म्यूजिक सेटिंग्स, या (द) सिंक लाइब्रेरी तक पहुँचने से रोकता है।

इस समस्या को ठीक करने के लिए एप्पल ने iPhone 13, नौवीं पीढ़ी के आईपैड और आईओएस 15 चलाने वाले आईपैड मिनी 6 यूजर्स के लिए एक मामूली अपडेट जारी किया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker