झारखंड

रांची एयरपोर्ट रोड में चलती कार में लगी आग

एयरपोर्ट थाना (Airport Police station) क्षेत्र के हेथू जाने वाली सड़क पर अचानक चलती कार में शुक्रवार को आग लग गयी। घटना में कार चला रहा युवक बुरी तरह घायल हो गया है।

Ranchi Fire in Car: एयरपोर्ट थाना (Airport Police station) क्षेत्र के हेथू जाने वाली सड़क पर अचानक चलती कार में शुक्रवार को आग लग गयी। घटना में कार चला रहा युवक बुरी तरह घायल हो गया है। आनन फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार चलती कार में अचानक आग लगने से कार चला रहा युवक घबरा गया और उसने कार को सड़क के किनारे खड़ा करने की कोशिश की लेकिन तेज रफ्तार के कारण कार सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरी।

घटना में कार चला रहा युवक किसी तरह जलती हुई कार (Burning Car) से बाहर निकला। हालांकि इस दौरान चालक बुरी तरह घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना मिलते ही

एयरपोर्ट थाना प्रभारी कश्यप गौतम मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी Fire Brigade को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड के दो वाहन पहुंचे और कुछ देर तक मशक्कत करने के बाद बाद आग पर काबू पा लिया।

बताया जा रहा है कि Short Circuit की वजह से कार में आग लगी है। आसपास के लोगों ने कार में आग लगी देखी तो सबसे पहले वहां पहुंचे और घायल कार चालक को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker