कोई नहीं रोक सकता हमास के खिलाफ इजरायल की जंग, अंतरराष्ट्रीय दबाव भी…

इससे पहले इजराइल के विदेश मंत्री एली कोहेन ने कहा कि वैश्विक दबाव के बावजूद हमास के खिलाफ इजराइल का युद्ध जारी रहेगा

News Aroma

Prime Minister Benjamin Netanyahu : इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू (Prime Minister Benjamin Netanyahu) ने साफ कर दिया है कि अंतरराष्ट्रीय दबाव के बावजूद हमास के खिलाफ इजराइल की लड़ाई को कोई नहीं रोक सकता। इजराइल इस लड़ाई को अंत तक जारी रखेगा और इसे रोकने का कोई सवाल नहीं है।

इजराइल के प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने सोशल मीडिया X पर जारी वीडियो संदेश में अपना रुख साफ कर दिया। उन्होंने कहा कि `अपने सैनिकों को खोने की भारी पीड़ा और अंतरराष्ट्रीय दबाव के बावजूद हम आखिर तक और जीत तक लड़ेंगे।’

इजराइल खो रहा है दुनियाभर का समर्थन

इससे पहले इजराइल के विदेश मंत्री एली कोहेन (Eli Cohen) ने कहा कि वैश्विक दबाव के बावजूद हमास के खिलाफ इजराइल का युद्ध जारी रहेगा। `अभी युद्धविराम आतंकी संगठन के लिए उपहार जैसा होगा और युद्ध रुका तो हमास एकबार फिर मजबूत होकर खड़ा हो जाएगा।’

इजराइल के प्रधानमंत्री का बयान तब सामने आया है जब मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान अमेरिकी प्रधानमंत्री जो बाइडेन ने कहा था कि गजा पर अंधाधुंध बमबारी करके इजराइल दुनियाभर का समर्थन खो रहा है।

उन्होंने कहा था कि अमेरिका इजराइल के साथ है। अमेरिका के अलावा भी यूरोपीय संघ, यूरोप और दुनिया का अधिकांश हिस्सा इजराइल (Israel) के साथ है लेकिन अंधाधुंध बमबारी से वह वैश्विक समर्थन खो रहा है।

हमें Follow करें!

x