जॉब्स

जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग ने अभियोजन अधिकारी की निकाली वैकेंसी, नोटिफिकेशन जारी

नई दिल्ली: लोक सेवा में जाने की इच्छा रखने वालों के लिए अच्छी खबर आई है। जो युवा इस क्षेत्र में अपने सपनों को पूरा करना चाहते हैं, उनके सरकार ने नियुक्तियां निकाली (Recruitments Taken Out) हैं।

अत: अभ्यर्थी समय रहते आवेदन करके इस परीक्षा में शामिल हो सकते हैं।

वैकेंसी जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग के लिए

इसमें गृह विभाग में 120 अभियोजन अधिकारी (जी) के रिक्त पदों को भरा जाना है। इसके लिए इच्छुक अभ्यर्थियों को (Candidates) 6 अक्टूबर से फॉर्म भरने का समय दिया गया है और आवेदन करने की आखिरी तारीख 5 नवंबर तय की गई है।

अभ्यर्थी इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर (Offical website) जाकर आवेदन कर सकते हैं और छह से आठ नवंबर तक इसमें बदलाव भी कर सकते हैं।

आवेदन करने के लिए शुल्क इस प्रकार है

सामान्य वर्ग के लिए आवेदन शुल्क (Application Fee) एक हजार रुपये और अनआरक्षित वर्ग के लिए पांच सौ रुपये है।

PHI उम्मीदवारों ऐसे उम्मीदवार जिनके पास 40 प्रतिशत या उससे अधिक की विकलांगता है, वही इस आरक्षण के पात्र हैं) को आवेदन शुल्क के भुगतान में छूट दी गई है।

JKPSC PO में इस तरह कर सकते हैं आवेदन

उम्मीदवार छह अक्टूबर से आधिकारिक वेबसाइट (Offical Website) jkpsc.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जॉब से जुड़ी हर जानकारी को ध्यान से पढ़ें।

बता दें कि JKPAC में निकाली गई इस Vacancy (वैकेंसी) को लेकर युवा काफी उत्साहित हैं। हालांकि छह अक्टूबर से कई युवाओं ने आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू भी कर दी है। हालांकि उम्मीद जताई जा रही है काफी संख्या में अभ्यर्थी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker