झारखंड

चुडूबुडू पहाड़ से पुलिस ने बरामद किया अधजला शव, जांच में जुटी पुलिस

जमशेदपुर (Jamshedpur) से सटे पटमदा थाना क्षेत्र की गोबरघुसी पंचायत अंतर्गत अपो गांव के समीप चुडूबुडू पहाड़ से पुलिस ने गुरुवार की सुबह एक अधजला शव (Dead Body) बरामद किया।

Dead Body Found: जमशेदपुर (Jamshedpur) से सटे पटमदा थाना क्षेत्र की गोबरघुसी पंचायत अंतर्गत अपो गांव के समीप चुडूबुडू पहाड़ से पुलिस ने गुरुवार की सुबह एक अधजला शव (Dead Body) बरामद किया। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस ने ग्राम प्रधान खगेंद्र नाथ सिंह, पूर्व मुखिया नीलरतन पाल समेत आसपास के दर्जनों ग्रामीणों से शव की पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन किसी ने भी शव शव को नहीं पहचाना।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए MGM Medical College भेज दिया है।

मामले में में पूर्व मुखिया नीलरतन पाल ने बताया कि बुधवार की शाम जंगल से लकड़ी लेकर लौटने के दौरान कुछ महिलाओं की नजर शव पर पड़ी तो गांव पहुंचकर इसकी जानकारी ग्राम प्रधान को दी गई।

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पटमदा थाना प्रभारी करमपाल भगत एवं अन्य पुलिसकर्मी गुरुवार सुबह करीब 9 बजे पहुंचे व मामले की छानबीन की।

होली के दिन हत्या की आशंका

लाश पुरानी होने की वजह से आसपास दुर्गंध फैल गई थी। पुलिस ने गांव के कुछ सबर परिवारों से मदद मांगी और उनकी मदद से ही बांस की झाड़ी के नीचे मौजूद शव को बोरे में भरकर कब्जे में लिया।

घटनास्थल को देखकर लग रहा है अगला कि युवक की हत्या (Murder) घटनास्थल के आसपास ही की गई, क्योंकि लेख खून के धब्बे भी पाए गए हैं। उसके शरीर में रंग भी लगे हैं। इससे पुलिस अनुमान लगा रही है कि घटना सोमवार यानी होली के दिन ही घटी होगी।

x