झारखंड

रांची कांके से ATM काटकर चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

रांची: रांची की कांके थाना पुलिस ने ATM काटकर चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों में बादल कुमार साहू (Badal Kumar Sahu) और मो आजाद शामिल हैं।

इनके पास से एक स्विफ्ट कार, कटर मशीन, ATM का कैश वोल्ट (Cash Volt) का काटा हुआ लोहा का टुकड़ा, कैश वोल्ट का काटा हुआ हैंडल, कैश वोल्ट का काटा हुआ ताला और दो मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

ग्रामीण SP Naushad Alam ने शुक्रवार देर शाम कांके थाना में प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कांके पिठौरिया मुख्य मार्ग पर कुछ अपराधी जमे हुए है।

टीम ने कार्रवाई करते हुए उक्त स्थान पर छापेमारी की

वह ATM से पैसे चोरी करने के फिराक में है। सूचना के बाद कांके थाना प्रभारी और पिठौरिया थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

टीम ने कार्रवाई करते हुए उक्त स्थान पर छापेमारी की। छापेमारी (Raid) के क्रम में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया जबकि तीन अपराधी मजहर, सोनू, वारिश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गये।

दोनों ने पूछताछ में बताया कि पांचों बुकरु के पास ATM मशीन का पैसा चोरी करने आये थे। SP ने बताया कि दोनों ने कबूल किया कि कांके थाना क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) के ATM से बीते 20 जुलाई को ढाई लाख रुपये और 25 जुलाई को बेड़ो थाना क्षेत्र के यूको बैंक के ATM काटकर चार लाख रुपये और 21 अगस्त को लातेहार थाना चौक स्थित यूको बैंक के एटीएक को चोरी करने का प्रयास किये थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker