झारखंड

झारखंड विधानसभा : नियोजन नीति को लेकर विपक्ष ने सदन के बाहर किया प्रदर्शन

रांची: झारखंड विधानसभा (Jharkhand Assembly) के बजट सत्र (Budget Session) के दूसरे चरण के चौथे दिन गुरुवार को भी विपक्षी पार्टी (Opposition Party) के विधायकों ने लिखी T-Shirt पहन नियोजन नीति को लेकर विधानसभा (Assembly) के मुख्य द्वार पर प्रदर्शन किया।

विपक्ष के विधायक 60-40 नाय चलतो, 1932 की भेलो के नारे भी लगाए।

विपक्ष के मुख्य सचेतक बिरंची नारायण ने कहा कि जब तक मुख्यमंत्री सदन (Chief Minister’s House) में नियोजन नीति पर वक्तव्य नहीं देंगे, विरोध जारी रहेगा।

झारखंड विधानसभा : नियोजन नीति को लेकर विपक्ष ने सदन के बाहर किया प्रदर्शन Jharkhand Assembly: Opposition demonstrated outside the House regarding the planning policy

नियोजन नीति पर स्पष्ट वक्तव्य

उन्होंने कहा कि यह सरकार युवाओं के साथ विश्वासघात (Betrayal) कर रही है। नियोजन नीति के नाम पर राज्य के युवाओं को उलझकर रखा है।

भाजपा यह बर्दाश्त नहीं करेगी।उन्होंने कहा कि बुधवार को भी विपक्ष ने लगातार सदन में मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि वे नियोजन नीति (Employment Policy) पर स्पष्ट वक्तव्य दें, लेकिन उनके कान पर जूं तक नहीं रेंगी।

उन्होंने कहा कि हर हाल में सदन में मुख्यमंत्री (Chief Minister) को नियोजन नीति पर अपना पक्ष रखना होगा, जब तक ऐसा नहीं होता है विपक्ष उन्हें चैन से बैठने नहीं देगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker