क्राइमझारखंड

गुमला पुलिस ने प्रशांत और विमल सहित नाबालिग को भेजा जेल, नाबालिग से दुष्कर्म के बाद ग्रामीणों ने रस्सी से बांधकर की थी जमकर पिटाई

गुमला: नगर से सटे भलदम चट्टी गांव में रविवार को दो नवयुवकों ने पानी मांगने के बहाने घर में घुस कर एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म (Rape) किया।

इसी दौरान लड़की के भाई और ग्रामीणों (Villagers) ने उन्हें धर दबोचा। इसके बाद रस्सी से बांध कर दोनों की जम कर पिटाई की गई।

हालांकि ऐन वक्त पर वहां गुमला पुलिस पहुंच गई और दोनों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा कर थाने ले आई।

पीड़िता के बयान पर भादवि की धारा 376 व POCSO ACT के तहत मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने दुष्कर्मी प्रशांत लकड़ा (18) और विमल लकड़ा (18) को सोमवार को गुमला जेल भेज दिया गया।

दोनों ने जबरन नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया

वहीं, पीड़िता का सदर अस्पताल में Medical कराया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार घर में पीड़िता अकेली थी। उसके भाई और अन्य परिजन खेत में रोपा करने गये थे।

इसी बीच मौका का फायदा उठाकर दोनों युवक पीड़िता के घर पहुंचे और लड़की से पानी मांगा।

पीड़िता जैसे ही पानी लेने अंदर गई, दोनों युवक घर के अंदर प्रवेश कर गये और दरवाजे को बंद कर दिया। इसके बाद दोनों ने जबरन नाबालिग के साथ दुष्कर्म (Rape) किया।

रस्सी से बांध कर दोनों की हुई जमकर पिटाई

पीड़िता अपने बचाव के लिए चिल्ला रही थी। तभी उसका भाई वहां पहुंच गया। अपनी बहन की आवाज सुन कर और दरवाजा अंदर से बंद पाकर वह दरवाजा तोड़ने का प्रयास करने लगा।

आसपास के ग्रामीण भी वहां पहुंच गये। दरवाजा खुलवाने के बाद दोनों Rapists को बाहर निकाला गया। उन्हें रस्सी से बांधने के बाद दोनों की जम कर पिटाई की गई।

इसी बीच सूचना पाकर Gumla Police भी वहां पहुंच गई और दोनों युवकों को अपने कब्जे में ले लिया। पीड़िता आठवीं कक्षा की छात्रा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker