झारखंड

रांची के हिंदपीढ़ी में एक बाप ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

बड़ी बहन के साथ भी पहले कर चूका है दुष्कर्म

रांची: राजधानी रांची के हिंदपीढ़ी (Hindpidhi) क्षेत्र से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बाप ने रिश्तों को शर्मसार करते हुए अपनी ही सगी नाबालिग बेटी के रेप (Rape) किया है।

हिंदपीढ़ी पुलिस ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोप में पिता को गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायिक हिरासत में जेल (Jail) भेज दिया है। जेल जाने वाले आरोपी का नाम मो मेराज है और वह हिंदपीढ़ी नदी ग्राउंड का रहने वाला है।

आरोपी के खिलाफ उसकी 15 साल की पुत्री ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए हिंदपीढ़ी थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है।

इस कलयुगी बाप ने ऐसा सिर्फ एक बार नहीं किया वो ये हरकत बार-बार दोहराता रहा। नाबालिग ने आरोप लगाया कि उसके आरोपी पिता अक्सर उसके साथ छेड़छाड़ (Molestation) व अश्लील हरकत किया करते थे। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म करते थे।

बड़ी बहन के साथ भी पहले कर चूका है दुष्कर्म

ये आरोपी इतना शातिर है कि वो अपनी बेटी को तभी अपना शिकार बनाता था जब उसकी पत्नी घर में नहीं रहती थी।

जब पत्नी किसी काम की वजह से घर से बाहर जाती थी तब पिता अपनी बेटी के साथ कुकर्म करता था और बेटी को धमकी भी देता था और मारपीट भी करता था।

उसने आरोप लगाया कि विरोध करने पर वह उसके साथ मारपीट किया करते थे। उसे कहता था कि ये बातें उसने किसी को बताईं तो वो वह उसे जान से मार डालेगा।

नाबालिग को हमेशा वो जान से मारने की धमकी देते थे। कई बार आरोपी पिता उसकी बड़ी बहन (Elder sister) के साथ भी दुष्कर्म किया है।

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी की पत्नी से भी पूछताछ की। उसने भी आरोपा को सही ठहराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker