झारखंड

स्कूल शिक्षक ने साथी शिक्षक-शिक्षिका को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, खुद भी…

Godda News: गोड्डा जिले के पोड़ैयाहाट थाना (Podaiyahat Police Station) क्षेत्र के चतरा (Chatra) गांव में प्रेम त्रिकोण में एक स्कूल शिक्षक ने अपने साथी शिक्षक और शिक्षिका को स्कूल के लाइब्रेरी (Library) कक्षा में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

मृतकों में शिक्षक आदर्श सिंह (40 वर्ष) एवं सुजाता कुमारी (38 वर्ष) शामिल हैं। हमलावर की पहचान उसी स्कूल के शिक्षक रविरंजन के रूप में हुई है।

घटना में हमलावर शिक्षक स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है।

तीनों के बीच विवाद बढ़ गया था

पोड़ैयाहाट थाना प्रभारी ताराचंद ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही स्कूल पहुंचा। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा प्रतीत होता है। पुलिस ने देसी कट्टा सहित खोखा बरामद किया है। Police मामले की छानबीन में जुटी है।

मृतक आदर्श सिंह उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चंदौली गांव के रहने वाले थे। मृतका सुजाता कुमारी डांडे की रहने वाली थी। सुजाता व आदर्श सिंह पोड़ैयाहाट में भाड़े के मकान में रहते थे। दोनों का एक साथ स्कूल आना-जाना होता था। क्आसपास के लोगों की मानें तो प्रेम प्रसंग (Love Affairs) को लेकर तीनों के बीच विवाद बढ़ गया था।

विद्यालय के प्रधानाचार्य संजय भगत के अनुसार, उन्हें सूचना मिली कि School में इस तरह की घटना हुई है। पहले उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker