झारखंड

हजारीबाग में चार बच्चों की मां ने प्रेमी संग रचाई शादी

हजारीबाग : इचाक के मनाई गांव निवासी दिवंगत दिलीप भुइयां (Dilip Bhuyan) की पत्नी 33 वर्षीया गीता देवी चार मासूम बच्चों को उनके हाल पर छोड़कर नाबालिग प्रेमी (Minor Lover) संग शादी (Wedding) रचा ली है।

मामला रविवार रात की है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गीता के पति दिलीप की मौत नवंबर 2021 को छठ महापर्व (Chhath Festival) के पारण की सुबह अचानक हो गई थी।

इसके बाद गीता चार बच्चों का पालन-पोषण अकेले करती आ रही थी। तीन माह पूर्व खर्रे गांव निवासी कार्तिक रविदास के पुत्र सुभाष रविदास 20 वर्ष की मुलाकात गीता से हुई।

गांव में सबके सामने प्रेमिका की मांग में प्रेमी ने भर दी सिंदूर

आपस में बातचीत करते-करते दोनों एक-दूसरे के करीब आते गए और अंततः उनका प्यार परवान चढ़ गया। Subhash I A का छात्र है जो Hazaribagh डेरा में लेकर पढ़ाई कर रहा था।

उसके घर पर गीता का आना-जाना शुरू हो गया। पारिवारिक सूत्रों की मानें तो गीता पिछले एक सप्ताह से सुभाष के डेरा में ही रह रही थी जहां सुभाष के दोस्तों एवं अगल-बगल के लोगों ने दोनों को पति पत्नी (Husband-Wife) के रूप में रहता हुआ देख आपत्ति जताई, जिसके बाद युवक दोनों को मनाई गांव लेकर पहुंचे जहां गीता के सास मंगरी देवी, मुखिया सिकंदर राम, पंचायत समिति के पति धीरू रजक और ग्रामीण मौजूद थे।

पूछताछ (Inquiry) में प्रेमी युगल जीवन भर एक-दूसरे के साथ रहने की जिद पर अड़ गए, जिसके बाद सुभाष ने गीता की मांग में सिंदूर भर दिया और दोनों साथ-साथ निकल गए।

अब गांव में इस बात की चर्चा है कि दोनों ने प्रेम-संबंध (Love Affair) में एक-दूसरे को तो अपना लिया, मगर उन चार मासूम बच्चों का क्या होगा, जिन्हें गीता छोड़कर अपने प्रेमी के साथ चली गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker