क्राइमझारखंड

झारखंड : अर्धनग्न हालत में मिली महिला की लाश, गैंगरेप के बाद गला रेतकर हत्या

देवघर: 29 साल की एक महिला की गला रेतकर Murder कर दिए जाने और उसके बाद शव बरामद (Dead Body Recover) होने पर इलाके में हड़कंप मच गया है।

करौं-मारगोमुंडा की सीमा पर जगाडीह-सिमरा जोरिया के पास मिली इस लाश की हालांकि शिनाख्त भी हो गई है। जोरिया के किनारे मिली यह लाश अर्धनग्न हालत में थी।

हालांकि Police ने सूचना मिलने के बाद मौके पर जाकर जांच पड़ताल की और Post Mortem के लिए शव को अस्पताल भिजवा दिया है।

सूचना पर थाना प्रभारी अनुरंजन समद, Police निरीक्षक शैलेन्द्र प्रसाद सिंह, SDPO विनोद रवानी और करौं Police सदल-बल घटनास्थल पर पहुंची।

दूसरी ओर लोगों में इस बात को लेकर आक्रोश है कि लगातार हो रही वारदातों को पुलिस नियंत्रित (Police Controlle) नहीं कर पा रही है।

झारखंड : अर्धनग्न हालत में मिली महिला की लाश, गैंगरेप के बाद गला रेतकर हत्या

गैंगरेप के बाद हत्या की जताई जा रही आशंका

ग्रामीणों ने कहा कि बदमाशों ने गैंगरेप (Gang Rape) के बाद धारदार हथियार से महिला की गला रेतकर हत्या कर शव फेंक दिया।

Police ने घटनास्थल से Beer की कई बोतलें व खाली केन, दवा समेत अन्य सामग्री बरामद की।

बताया गया कि घटनास्थल से मृतका का गांव से पांच KM दूर है। हालांकि Police इस बात को लेकर परेशान है कि आखिर महिला (Female) इतनी दूर क्यों पहुंची थी।

धारदार हथियार से घात कर हत्या

अपराधियों का गढ़ है घटनास्थल के आसपास का क्षेत्र बताया गया कि महिला की जहां हत्या हुई, उसके आसपास का क्षेत्र Cyber अपराधियों का गढ़ माना जाता है।

मृतका के भाई शोएब अंसारी का कहना है कि गैंगरेप (Gang Rape) कर बहन की हत्या करने के बाद सबूत छिपाने के उद्देश्य से शव को जोरिया में फेंक दिया गया।

मामले में मधुपुर के SDPO विनोद रवानी ने कहा कि महिला के गले में अपराधी (Criminal) द्वारा धारदार हथियार से घात कर हत्या की घटना प्रतीत होती है।

Police घटना व घटना में शामिल अपराधियों के पर्दाफाश करने के लिए बिंदुवार जांच में जुट गई है। बहरहाल, State में जिस तरह से घटनाएं बढ़ रही है, उसे देखकर लोग परेशान भी हैं।

विशेष उन इलाकों में, जहां पर वारदातों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है और Police अपराधियों पर कार्रवाई नहीं कर पा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker