झारखंड

जमशेदपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, छिनतई गिरोह के सरगना सहित 9 को किया गिरफ्तार

जमशेदपुर: पुलिस ने शहर में हो रही छिनतई (Snatching) करने वाले गिरोह के सरगना समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपितों (Arrested accused) में परसुडीह नामोटोला निवासी सरगना सुमित सिंह, मानगो गुरुद्वारा रोड निवासी मोहित बर्मण, परसुडीह गोलपहाड़ी निवासी सौरभ सिंह, आदित्य सिंह, उलीडीह निवासी शुभम कुमार, राहुल कुमार सिंह उर्फ राहुल बच्चा, सौरभ यादव उर्फ गोलू उर्फ साहिल, हर्षित राज उर्फ नेता और चोरी के जेवरात खरीदने वाला सोनार संजय कुमार वर्मा शामिल हैं।

पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही (Spotting) पर पांच मोबाइल, तीन सोने की चेन, तीन बाइक और अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस के अनुसार Inquiry में आरोपितों ने बताया कि अब तक सभी ने मिलकर जमशेदपुर और आसपास के इलाकों में कई घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है।

SSP Prabhat Kumar ने शुक्रवार को बताया कि बीते दिनों सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के बाराद्वारी में एक महिला से चेन की छिनतई हुई थी।

सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है

इसी क्रम में Police ने जांच करते हुए आरोपितों को पकड़ा। आरोपितों द्वारा बताया गया कि छीने गए गहनों को या तो गिरवी रख दिया जाता था या फिर सोनार को बेच दिया जाता था।

उन्होंने बताया कि गिरोह में और भी लोग शामिल है सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। आरपितों द्वारा शहर से गोविंदपुर, सीतारामडेरी, टेल्को, परसुडीह, बिष्टुपुर, कदमा, सोनारी और बिरसानगर के अलावा आदित्यपुर (Adityapur) में भी मामला दर्ज हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker