झारखंड

देर रात फिर से लगी डेली मार्केट में आग, हुआ लाखों का नुकसान

राजधानी रांची के मेन रोड स्थित डेली मार्केट (Daily Market) में रविवार की देर रात एक Dry Fruit की दुकान में भीषण आग लग गई।

Fire in Ranchi Daily Market राजधानी रांची के मेन रोड स्थित डेली मार्केट (Daily Market) में रविवार की देर रात एक Dry Fruit की दुकान में भीषण आग लग गई।

जिस दुकान के सभी Dry Fruit समेत अन्य सभी सामान जलकर राख हो गए। जिससे दुकानदार को लाखों का नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि आकलन के बाद ही नुकसान की सही जानकारी सामने आ पायेगी।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात करीब 11: 45 बजे Dry Fruit की दुकान में अचानक आग लग गयी। जिससे आसपास अफरा-तफरी मच गई।

मौके पर मौजूद लोगों ने दुकान मालिक और अग्निशमन विभाग (Fire Department) को अगलगी की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर दुकान मालिक सहित अन्य लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की।

सूचना पाकर थोड़ी देर के बाद दमकल गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पाया। हालांकि आग कैसे लगी, इसका पता अभी नहीं चल पाया है। जांच के बाद ही आग लगने के कारणों का पता चल पायेगा।

कई बार लगी है डेली मार्केट में आग

बताते चलें Daily Market में पिछले साल भी सब्जी मंडी में भीषण आग लगी थी, जिसमें एक बुजुर्ग महिला के ढाई लाख रुपये भी जल गये थे।

कोरोना के समय भी मार्केट में आग लगी थी, जिसमें सभी फल के दुकान जल गये थे। इस तरह लगातार मार्केट में आग लगी की घटना से दुकानदारों में दहशत का माहौल है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker