क्राइमझारखंड

शर्मसार! पहले युवक को बंधक बनाकर जमकर पीटा पानी मांगा तो पिला दी पेशाब, पुलिस ने…

इस मामले में जमीन कारोबारी (Land Dealer) जयपाल राउत, भाई ठेकू राउत, चिंटू हरि, मंटू ओझा, संजय चालक, आदित्य चौरसिया और आनंद प्रकाश के खिलाफ प्राथमिक दर्ज की गई है।

Gave Urine to Drink : 35 साल के एक युवक विपिन यादव को बंधक बनाकर पहले जमकर पीटा (Beaten) गया जब उसने पीने के लिए पानी मांगा तो उसे पेशाब (Urine) पीला दी गई।

आरोपियों ने युवक का सिर भी फोड़ दिया। दिल दहला देने वाली यह घटना दुमका (Dumka) की है।

इस मामले में जमीन कारोबारी (Land Dealer) जयपाल राउत, भाई ठेकू राउत, चिंटू हरि, मंटू ओझा, संजय चालक, आदित्य चौरसिया और आनंद प्रकाश के खिलाफ प्राथमिक दर्ज की गई है।

यह कार्रवाई पीड़ित विपिन यादव की पत्नी शीला देवी के बयान पर पुलिस ने की है। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

11 मई का है मामला

पुलिस को दिए आवेदन में शीला देवी ने आरोप लगाया है कि 11 मई 2024 को शिशुपाल के सहयोगी चिंटू हरि ने अपने तीन-चार साथियों के साथ मिलकर विपिन यादव को पीटा और स्कॉर्पियो में बैठाकर शिशुपाल राउत के घर ले जाकर कमरे में बंद कर दिए।

वहां उसके पति के साथ मारपीट की गई। पति ने जब कारोबारी से पीने के लिए पानी मांगा तो कारोबारी ने उसे जबरन पेशाब पिला दिया और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी।

पूरे वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वायरल फुटेज में यह बात कहते हुए पाया गया कि जिस तरह से ललन झा को काटा था, उस तरह से तुम्हें भी काटेंगे।

आरोप लगाया है कि ठेकू राउत उर्फ शंभू राउत ने अपने हथियार (बंदूक) विपिन यादव के कमर में लगाकर मुफस्सिल थाना को बुलाकर सौंप दिया।

मुफस्सिल थाना की पुलिस ने पूरे मामले की गहन छानबीन की और बाद में युवक विपिन यादव को बांड भरवाकर 48 घंटे के अंदर छोड़ दिया था।

इस मामले में मुफस्सिल थाना की पुलिस का कहना था कि पूरे मामले की तफ्तीश के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

एक सप्ताह के बाद पीड़ित की पत्नी ने नगर थाना की पुलिस को आवेदन देकर दोषियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

x