दर्दनाक हादसा : झारखंड में तीन बच्चियों की मौत, नहाने के दौरान डूबने से हुई घटना

चाईबासा: पश्चिमी सिंहभूम (chaibasa) जिले के खूंटपानी प्रखंड मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित कोटसोना गांव के तालाब में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतकों में कप्तान होनहागा की पुत्री स्नेहा होनहागा (4), डोबरो होनहागा की पुत्री मंजू होनहागा (5) और डोबरो होनहागा की पुत्री गीतिका होनहागा (6) शामिल हैं।

बताया जाता है कि तीनों बच्चियां खेल रही थी। खेलने के क्रम में ही बच्चियां तालाब के पास पहुंच गई और आशंका है कि नहाने के दौरान डूब गई।

इसी क्रम में तालाब में डूब कर तीनों बच्चियों की जान चली गई। बताया जाता है कि बच्चियों के परिजन घरों की ऊपरी तल (छप्पर) की मरम्मत कर रहे थे। बरसात के मौसम को देखते हुए परिवार वाले कार्य में व्यस्त थे।

इसी क्रम में बच्चियों के खेलने के दौरान यह घटना घट गई। लेकिन जब उनके साथ खेल रही एक छोटी बच्ची सानिया भागते हुए गांव पहुंची और बाकी के तालाब में डूबने की जानकारी दी तो आनन-फानन में सभी तालाब पहुंचे और उन्हें बाहर निकला।

मौत से इलाके में मातम पसर गया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल चक्रधरपुर ले जाया गया। चक्रधरपुर के साथ ही मुफस्सिल थाना की पुलिस भी अस्पताल पहुंची।

मौके पर चक्रधरपुर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार पहुंचे और मामले की जांच की। साथ ही बच्चियों के परिजनों से मामले को लेकर पूछताछ की।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button