झारखंड

पलामू के सरकारी स्कूल में रस्सी से लटका मिला प्रभारी प्रिंसिपल का शव

पलामू जिले के छतरपुर थानांतर्गत तेलारी पंचायत के नव प्राथमिक विद्यालय चुरवाही के प्रभारी Principal का शव (Dead Body) संदिग्ध स्थिति में बरामद किया गया है।

Palamu Principal Dead Body : पलामू जिले के छतरपुर थानांतर्गत तेलारी पंचायत के नव प्राथमिक विद्यालय चुरवाही के प्रभारी Principal का शव (Dead Body) संदिग्ध स्थिति में बरामद किया गया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार प्रिंसिपल जीतन सिंह (Principal Jitan Singh) प्रतिदिन स्कूल में ही सोते थे।

उनका घर स्कूल से कुछ दूरी पर था जबकि स्कूल के बगल में उनका खेत भी है। जीतन सिंह अपने खेत की रखवाली करने के लिए रात में स्कूल में ही सोते थे।

रस्सी से लटका मिला शव

शुक्रवार की रात जीतन सिंह खाना खाने के बाद स्कूल में सोने चले गए। जब पीछे से उनकी पत्नी वहां गईं तो देखा कि वे वहां नहीं हैं। काफी देर तक इंतजार करने के बाद पत्नी स्कूल में ही सो गईं।

सुबह जब पत्नी उठीं तो देखा कि जीतन सिंह का शव स्कूल में संदिग्ध हालत (Suspicious Condition) में पड़ा हुआ है। पत्नी के रोने और चीखने की आवाज सुनकर अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो देखा कि जतन सिंह का शव रस्सी के सहारे टंगा है।

वहीं घटना की सूचना पाकर छतरपुर थाना प्रभारी राजेश रंजन मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

x