झारखंड

मोराबादी मैदान में CM के प्रोग्राम की तैयारियां पूरी, रांची DC और SSP ने की ब्रीफिंग

रांची: मुख्यमंत्री (Chief Minister) की ओर से 16 जुलाई को निजी क्षेत्र में स्थानीय युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम (Appointment Letter Distribution Program) का आयोजन किया गया है।

आयोजन की सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी है। कार्यक्रम का आयोजन मोराबादी मैदान (Morabadi Maidan) में निर्धारित है। प्रतिनियुक्त पुलिस-प्रशासनिक पदाधिकारियों, दंडाधिकारियों एवं पुलिस बल की ब्रीफिंग आज की गई।

उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा और वरीय पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल ने जॉइंट ब्रीफिंग के दौरान प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों, दंडाधिकारियों, पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

इस दौरान उपविकास आयुक्त विशाल सागर, अनुमंडल पदाधिकारी सदर दीपक दुबे, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नौशाद आलम, पुलिस अधीक्षक नगर अंशुमान कुमार, एडीएम लॉ एंड ऑर्डर रामवृक्ष महतो सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

कार्यक्रम स्थल में सीटिंग एरिया को तीन सेक्टर में बांटा गया

कार्यक्रम स्थल में सीटिंग एरिया को तीन सेक्टर में बांटा गया है। उपायुक्त ने प्रतिनियुक्त प्रशासनिक-पुलिस पदाधिकारियों/कर्मियों को अपनी-अपनी प्रतिनियुक्ति क्षेत्र को नियंत्रित रखने का निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि सभी प्रतिनियुक्त पदाधिकारी/कर्मी अपने-अपने कार्यस्थल से भलीभांति अवगत हो लें और संबंधित पदाधिकारी से समन्वय स्थापित करते हुए पूरी गंभीरता के साथ अपने कर्तव्य का निर्वहन करें।

कार्यक्रम के दौरान महिला एवं पुरुषों के लिए अलग-अलग फ्रिस्किंग की व्यवस्था होगी। कार्यक्रम के दौरान किसी भी प्रकार के आपत्तिजनक सामान लाने की अनुमति नहीं है।

उपायुक्त ने सभी प्रवेश द्वार पर प्रतिनियुक्त पुलिस पदाधिकारियों/कर्मियों (Deputed Police Officers/Personnel) को सावधानीपूर्वक पूरे कार्यक्रम के दौरान विधि व्यवस्था संधारण के लिए कार्य करने का निर्देश दिया।

उपायुक्त ने पार्किंग क्षेत्र का भी भ्रमण किया। उन्होंने आर्मी ग्राउंड में वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

ब्रीफिंग (Briefing) के दौरान वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सुरक्षा को लेकर पूरी तैयारी की गयी है। जोन, सब जोन और सेक्टर में पूरे कार्यक्रम स्थल को बांटा गया है। बैरिकेडिंग, पार्किंग की भी समुचित व्यवस्था की गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker