झारखंड

विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा से जुड़े मामले में पूर्व आयुक्त चंद्रमोहन कश्यप से ED कर रही है पूछताछ

रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा (Pankaj Mishra) से जुड़े मामले में ED संताल परगना के पूर्व आयुक्त चंद्रमोहन कश्यप से शनिवार को पूछताछ कर रही है। एयरपोर्ट रोड स्थित ED कार्यालय में चंद्रमोहन कश्यप से पूछताछ हो रही है।

ED के अनुसार संताल परगना में बतौर आयुक्त प्रतिनियुक्ति (Commissioner Deputation) से पहले चंद्रमोहन कश्यप धनबाद नगर निगम में नगर आयुक्त (Municipal Commissioner) के पद पर पदस्थापित थे। यहां भी कई मामलों को लेकर वह चर्चा में रहे थे।

दूसरी ओर ED के रिमांड में पंकज मिश्रा (Pankaj Mishra) से पूछताछ तीसरे दिन शनिवार को भी जारी है। इससे पहले शुक्रवार को पंकज मिश्रा के सामने सोनू सिंह और छोटू यादव को बैठाकर पूछताछ की गई थी।

खनन कारोबार से जुड़ा रहा है छोटू यादव

बताया जाता है कि सोनू सिंह साहिबगंज से कटिहार के बीच Ferry Service चलाने वाली टीम का हिस्सा है। सोनू और दाहू यादव के साथ मिलकर Ferry Service का भी संचालन करता है।

छोटू यादव खनन कारोबार से जुड़ा रहा है। शुक्रवार को ED ने अवैध खनन (Illegal mining), उसके Transporting सहित अन्य विषयों पर तीनों को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker