झारखंड

सरयू राय ने ट्वीट कर बाबूलाल मरांडी को दी चुनौती देते हुए कहा- प्रेम प्रकाश के बारे में PM मोदी को बताएं

अब तक आपने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की

रांची: विधायक सरयू राय ने गुरुवार को दो ट्वीट कर भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) को चुनौती दे डाली।

सरयू राय ने लिखा कि अपने पुराने बयानों पर गौर करें और प्रेम प्रकाश के भ्रष्टाचार की जांच कराने के लिए ईडी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कहें।

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री बाबू लाल मरांडी ने बुधवार की रात 8.29 बजे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को संबोधित करते हुए कहा था कि ईडी की दबिश के बाद आपके कई बड़े-छोटे दाग़दार अधिकारियों-बिचौलियों के कारनामों की चर्चा लोगों की ज़ुबान पर है।

अब तक आपने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की ? आप इतना डर क्यों रहे हैं ? कहीं इनके मुंह खोलने का डर तो नहीं सता रहा?

गुरुवार की सुबह 6.52 बजे और 7.15 बजे सरयू राय ने दो ट्वीट किये। पहले ट्वीट में सरयू राय ने लिखा, प्रेम प्रकाश को हिरासत में लेने के बाद ईडी राज्य के पूर्व सीएम, उनके मुख्य सचिव, ओएसडी, प्रेस सह राजनीतिक सलाहकार से भी पूछताछ करे।

प्रेम प्रकाश की साझेदारी के बारे में पीएम मोदी को बताएं

प्रेम के वाराणसी वाले ठिकाने से मिले अचल संपत्ति में निवेश के कागजातों, स्कूलों में अंडा एवं आंगनबाड़ी में रेडी-टू-ईट फूड की सप्लाई के कागजात भी जांचें।

सरयू राय यहीं नहीं रूके। उन्होंने 23 मिनट बाद दूसरा ट्वीट किया। यह ट्वीट बाबूलाल मरांडी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को टैग किया।

बाबूलाल मरांडी को संबोधित करते हुए सरयू राय ने लिखा पूर्व की सरकार के सीएमओ के भ्रष्टाचार के बारे में दिये गये अपने बयानों पर गौर करें।

उनकी जांच के लिए भी ईडी से कहें। उस शासन में मशहूर तीन आर के साथ अंडा-शराब- रेडी टू ईट फूड सप्लाई कारोबार में प्रेम प्रकाश की साझेदारी के बारे में पीएम मोदी को बताएं।