झारखंड

बोकारो खदान में राहत और बचाव कार्य शुरू, लोहा चोरी के दौरान चाल धंसने से खदान में कुछ के फंसे होने की संभावना

इसकी जांच कर सच्चाई का पता लगाने की प्रयास किया जा रहा है

बोकारो: थर्मल थाना क्षेत्र अंतर्गत सीसीएल कथारा प्रक्षेत्र के जारंगडीह बंद पांच नंबर भूमिगत खदान में लोहा चोरी के दौरान चाल धंसने से खदान के अंदर कुछ लोगों के फंसे होने की संभावना जताई जा रही है।

घटनास्थल पर सीसीएल के अधिकारियों के साथ पुलिस-प्रशासन की टीम पहुंच गई है। राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है।

इस संबंध में बोकारो थर्मल थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बंद खदान से लोहा चोरी के दौरान कुछ लोगों के खदान के अंदर फंसे रहने की संभावना जताई जा रही है। इसकी जांच कर सच्चाई का पता लगाने की प्रयास किया जा रहा है।

रेस्क्यू टीम के आने के बाद ही सही तथ्यों का पता चल सकेगा

घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन में सीसीएल की रेस्क्यू टीम मौके के लिए रवाना हो गई। इस दौरान बोकारो थर्मल थाना की पुलिस ने मौके से चोरी का पांच टन लोहा बरामद किया है।

सीसीएल अधिकारी और पुलिस-प्रशासन का कहना है कि इस बात पुख्ता प्रमाण नहीं मिल रहा है कि अंदर किसी की मौत हुई है या कोई फंसा हुआ है। रेस्क्यू टीम के आने के बाद ही सही तथ्यों का पता चल सकेगा।

इस मौके पर बोकारो थर्मल के इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार सिंह, सीसीएल जारंगडीह कोलियरी के परियोजना पदाधिकारी नवल किशोर दुबे, मैनेजर दुर्गेश कुमार सिन्हा, साइडिंग मैनेजर देवानंदन प्रसाद, एसआई विक्रांत मुंडा अजय यादव, एएसआई बिनोद कुमार मुंडा, सीसीएल कथारा जीएम यूनिट के सुरक्षा इंचार्ज महामाया प्रसाद सहित पुलिस जवान और सीसीएल सुरक्षाकर्मी मौजूद थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker