झारखंड

रामगढ़ SDPO के खिलाफ थाने पहुंची पत्नी वर्षा श्रीवास्तव, पति पर लगाया एक और आरोप

अपने ससुराल वालों के खिलाफ उन्होंने मुकदमा भी दर्ज किया है

रामगढ़: रामगढ़ एसडीपीओ किशोर कुमार रजक (Kishore Kumar Rajak) और उनकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव (Varsha Srivastav) के बीच का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा।

शुक्रवार को एक बार फिर वर्षा श्रीवास्तव अपने पति के खिलाफ रामगढ़ थाने पहुंची। यहां उन्होंने अपने पति पर दबंगई करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा है कि उन्हें एवं उनके पुत्र को एसडीपीओ पति से जान का खतरा है। उन्होंने रामगढ़ थाने में आवेदन भी दिया है, जिसमें लिखा है कि वह रामगढ़ शहर में कुछ लोगों के घर में शरण लेना चाह रही हैं।

लेकिन एसडीपीओ के द्वारा उन सभी स्थानों पर असामाजिक तत्वों के साथ मिलकर धमकी दी जा रही है, जिस स्थान पर भी वे रहने के लिए जाती हैं, वहां एसडीपीओ के स्पाई पहुंचे रहते हैं।

उन्होंने कहा है कि अपने पति के खिलाफ उन्होंने मुख्यमंत्री से लेकर जिले के आला अधिकारियों तक को पत्र लिखा है। लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है।

उन्होंने कहा है कि अपने ससुराल वालों के खिलाफ उन्होंने मुकदमा भी दर्ज किया है। लेकिन उसके गवाहों को भी धमकाया जा रहा है।

खुले आसमान के नीचे रहने पर विवश है एसडीपीओ की पत्नी

वर्षा श्रीवास्तव ने कहा है कि उन्हें पति के द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है। रामगढ़ में खुले आसमान के नीचे रहने को विवश हैं।

वे कहीं भी रेंट पर अगर रहना चाहती है तो वहां भी एसडीपीओ के द्वारा धमकी दी जाती है। इसकी वजह से उन्हें कहीं भी शरण नहीं मिल रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker