झारखंड

JSSC एग्जाम के पेपर लीक मामले में पलामू में अचानक SIT ने फिर दी दबिश, 1 युवक…

रविवार को झारखंड स्टाफ सिलेक्शन कमिशन (JSSC) यानी Jharkhand Staff Selection Commission की संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा के पेपर लीक मामले में SIT ने एक बार फिर Palamu में दबिश दी है।

JSSC Paper Leak Case: रविवार को झारखंड स्टाफ सिलेक्शन कमिशन (JSSC) यानी Jharkhand Staff Selection Commission की संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा के पेपर लीक मामले में SIT ने एक बार फिर Palamu में दबिश दी है।

SIT की टीम ने Medininagar के रहने वाले युवक पवन किशोर को हिरासत में लिया है। पूछताछ के बाद उसे रांची ले जाने की तैयारी की जा रही है।

बताया जाता है कि पेपर लीक होने के बाद से ही SIT Medininagar के कोंचिग संचालक रवि किशोर की तलाश कर रही है। वह फरार है। SIT की गिरफ्त में आया पवन रवि किशोर का भाई है। चतुर्थ वर्गीय पदों पर सेटिंग के खेल में भी रवि किशोर का नाम आया था। अब JSSC परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक होने पर एक बार फिर रवि किशोर चर्चा में है।

1 माह पहले आधा दर्जन लोगों से की गई थी पूछताछ

एक माह पहले भी SIT की टीम पलामू पहुंची थी और आधा दर्जन लोगों से Paper Leak मामले में पूछताछ किया था। इसके बाद शहर के दो युवकों को अपने साथ रांची भी ले गई थी।

इनसे एक सप्ताह तक पूछताछ के बाद इनकी संलिप्तता नहीं मिलने पर इन्हें छोड़ दिया था। नाई मुहल्ला का रहने वाला रवि किशोर का नाम सात साल में तीसरी बार परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक करने और नौकरी के सेटिंग मामले में आया है।

पहली बार फरवरी 2017 में तत्कालीन सदर SDO नैंसी सहाय ने मैट्रिक और इंटर का प्रश्न पत्र लीक करने के मामले में रवि किशोर को पकड़ा था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker