झारखंड

20 किलो से ज्यादा गांजा बरामद, गांजा बेचने वाला दिव्यांग गिरफ्तार

कदमा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार छापेमारी कर डेढ़ दर्जन पैकेट गांजा (Ganja) बरामद किया।

Kadma Police 20 Kg of Ganja Recovered : कदमा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार छापेमारी कर डेढ़ दर्जन पैकेट गांजा (Ganja) बरामद किया।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना पर पुलिस टीम ने कदमा थाना क्षेत्र के रामजनमनगर (Ramjanamnagar) स्थित काली मंदिर (Kali Mandir) के पास सोमवार देरशाम छापेमारी की।

पुलिस ने गांजा तस्करी (Ganja Smuggling) के आरोप में दिव्यांग समीर सिंह को गिरफ्तार किया है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने कई पैकेट में बंद गांजा के अलावा प्लास्टिक पैकेट में गांजा भरने वाला एक मशीन भी बरामद किया है।

छापेमारी के दौरान बस्ती में भी अफरा तफरी मच गई। स्थानीय लोग कुछ समझ पाते इस पहले पुलिस एक घर से दिव्यांग को लेकर बाहर आई और छापेमारी का कारण बताया। पुलिस दिव्यांग को थाना ले जाकर पूछताछ कर रही है, ताकि गांजा तस्करी में उसके अन्य सहयोगियों को पकड़ा जा सके।

20 किलो से ज्यादा गांजा बरामद

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने गुप्त सूचना पर 20 किलो से ज्यादा गांजा बरामद किया है। जब्त गांजा का बाजार में मूल्य 6 लाख रुपये आंका गया है।

इधर, दिव्यांग ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह अलग-अलग लोगों के माध्यम ओडिशा के कई जगहों से जमशेदपुर गांजा मंगाकर पुड़िया बनाकर बेचता था। इससे कदमा थाना में पुलिस ने NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker