मनोरंजन

Kangana Ranaut की फिल्म इमरजेंसी विवाद के घेरे में, रिलीज से पहले फिल्म दिखाने की भी मांग

Kangana Ranaut Upcoming Film: कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ विवाद के घेरे में आ गई है।

कांग्रेस ने ऑब्जेक्शन लगाते हुए कहा है कि इस फिल्म के माध्यम से इंदिरा गांधी की इमेज को खराब करने की कोशिश की जा रही है। रिलीज़ होने से पहले कांग्रेस को फिल्म दिखाने की मांग की जा रही है। 1975 से 1977 तक लगी इमरजेंसी पर आधारित फिल्म की शूटिंग फिलहाल चल ही रही है।

फिल्म पर उठे सवाल

मध्य प्रदेश की कांग्रेस मीडिया डिपार्टमेंट  की वाइस प्रेसिडेंट संगीता शर्मा (Sangeeta Sharma) ने कंगना को BJP की एजेंट बताया है।

साथ ही उन्होंने कहा कि कंगना ने BJP के कहने पर प्राइम मिनिस्टर इंदिरा गांधी का रोल उनकी इमेज खराब करने के लिए कर रही हैं। संगीता ने रिलीज के पहले फिल्म को कांग्रेस को दिखाने की मांग की है।

Kangana Ranaut's film Emergency in controversy, demand to show the film before its release

बीजेपी प्रवक्ता ने दीया रिएक्शन

हालांकि, बीजेपी ने फिल्म को लेकर कांग्रेस के ऑब्जेक्शन (Objection) को उनकी नर्वसनेस बताया है। मध्य प्रदेश के बीजेपी स्पीकर राजपाल सिंह सिसोदिया ने कहा कि इमरजेंसी देश के लोकतंत्र पर एक काला धब्बा है और उस समय ‘हीरोइन’ इंदिरा गांधी थीं, इसलिए उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है।

Kangana Ranaut's film Emergency in controversy, demand to show the film before its release

 

कंगना की तीसरी बायोपिक फिल्म एमीजेंसी

हाल ही में 14 जुलाई को इमरजेंसी का टीजर रिलीज (Teaser Release) किया गया था और इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर न.1 ट्रेंड कर रहा है।

कंगना इस फिल्म में प्राइम मिनिस्टर इंदिरा गांधी (Prime Minister Indira Gandhi) के रोल में नजर आने वाली है। एक्ट्रेस इस फिल्म को खुद डायरेक्ट भी कर रही हैं। ‘मणिकर्णिका’ और ‘थलाइवी’ के बाद यह कंगना की तीसरी बायोपिक होने वाली है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker