मनोरंजन

सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर कपिल शर्मा, शहनाज गिल ने जताया शोक

मनोरंजन उद्योग के लोगों ने सदमे और अविश्वास के साथ मौत पर प्रतिक्रिया व्यक्त की

मुंबई: पंजाबी रैपर और सेलिब्रिटी सिद्धू मूसेवाला (Celebrity Sidhu Musewala) की रविवार की शाम को हुई हत्या को लेकर राजनेताओं के बीच नोकझोंक शुरू हो गई। उधर, मनोरंजन उद्योग के लोगों ने सदमे और अविश्वास के साथ मौत पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

कॉमेडियन और टीवी स्टार कपिल शर्मा (TV star Kapil Sharma), जो अमृतसर से हैं, ने इस घटना को बहुत चौंकाने वाला और बहुत दुखद कहा।

शर्मा ने ट्वीट किया, सतनाम श्री वाहेगुरु बहुत चौंकाने वाला और बहुत दुखद, एक महान कलाकार और एक अद्भुत इंसान, भगवान उनके परिवार को शक्ति दे।

पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी शहनाज गिल  (Shahnaz Gill) ने लिखा : किसे दा जवान दे या पुट एस दुनिया तो चला जावे, इस तो वड्डा दुख कोई नहीं हो सकता दुनिया ते। वाहेगुरुजी मेहर करे।

उनके ट्वीट का मोटे तौर पर आशय है, दुनिया में इससे ज्यादा दर्दनाक कुछ नहीं है कि कोई अपने छोटे बच्चे को खो दे। भगवान, कृपया अपनी दया दिखाएं।

इस पर कोई विश्वास नहीं कर सकता

फिल्म निर्माता अशोक पंडित (Film Producer Ashok Pandit) ने भी बयान देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, प्रसिद्ध पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को मानसा जिले में गोली मार दी गई।

कल सुरक्षा वापस ले ली गई थी। पीड़ित परिवार और प्रशंसकों के प्रति हार्दिक संवेदना। यह एक खुफिया विफलता है और सरकार को खुद जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

संगीतकार और गायक विशाल ददलानी (Singer Vishal Dadlani) ने इसे दुखद दिन कहा। वीजे और अभिनेता रणविजय सिंह ने एक ट्वीट में लिखा, मूसावाला के बारे में चौंकाने वाली खबर, इस पर कोई विश्वास नहीं कर सकता।

17 जून 1993 को जन्मे शुभदीप सिंह सिद्धू, जिन्हें पेशेवर रूप से सिद्धू मूसेवाला के नाम से जाना जाता है, पंजाब के मनसा जिले के मूसेवाला गांव के रहने वाले थे।

उन्होंने इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग (Electrical Engineering) में डिग्री हासिल की। वह अक्सर अपने उत्तेजक गीतों में खुले तौर पर एक बंदूक संस्कृति को बढ़ावा देने और गैंगस्टरों का महिमामंडन करने के कारण विवाद में रहते थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker