खेल

आजम के ट्वीट पर कोहली ने दिया रिएक्शन, कहा- आप का धन्यवाद

नई दिल्ली: दुनिया भर के कई क्रिकेट प्रशंसकों ने पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का समर्थन करने के लिए पाकिस्तानी कप्तान बाबर (Captain Babar) की प्रशंसा करना शुरू कर दिया।

वहीं, कोहली ने ट्वीट (Tweet) करते हुए पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को धन्यवाद दिया। साथ ही कहा कि आप के समर्थन के लिए आप का धन्यवाद। आप नई ऊंचाईयों को छूएं और ऐसे ही टीम के लिए अपना प्रदर्शन जारी रखें।

लॉर्डस में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे एक दिवसीय मैच (ODI) में भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली के 16 रन पर आउट होने के तुरंत बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने ट्वीट करते हुए कोहली के साथ एक तस्वीर साझा की थी। तस्वीर में उन्होंने कोहली के लिए लिखा था कि, यह भी बीत जाएगा, मजबूत रहिए।

गॉल में श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान के पहले टेस्ट की पूर्व संध्या पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाबर ने कोहली के पक्ष में ट्वीट करने के पीछे के कारण का खुलासा किया, जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लंबे समय से खराब दौर से गुजर रहे हैं।

मुझे पता है कि वह कितने अच्छे खिलाड़ी हैं : बाबर

उन्होंने आगे कहा, एक खिलाड़ी के रूप में मुझे पता है कि आप किस तरह के दौर से गुजर रहे हैं। मैं यह भी जानता हूं कि एक खिलाड़ी ऐसे दौर में क्या करता है और कोई इससे कैसे बाहर आ सकता है। आप सबको उनका समर्थन करना चाहिए। मैंने कोहली के समर्थन में ट्वीट किया।

आलोचक उन्हें फॉर्म में नहीं चलने की वजह से उनकी आलोचना कर रहे हैं। मुझे पता है कि वह कितने अच्छे खिलाड़ी हैं। मुझे उम्मीद है कि वह जल्द ही अपनी फॉर्म में वापसी करेंगे।

शरीर में खिंचाव के कारण इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में पहला एकदिवसीय मैच (ODI) नहीं खेलने के बाद, कोहली लॉर्डस में दूसरे एकदिवसीय मैच (ODI) में 25 गेंदों में 16 रन बनाकर आउट हो गए, जिसे भारत 100 रन से हार गया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker