खेल

कोहली बोले, बुरे वक्त में सिर्फ धोनी ने दिया साथ

दुबई: विराट कोहली ने कहा है कि दक्षिण अफ्रीका में सीरीज हारने के बाद टेस्ट कप्तानी अचानक छोड़ने के उनके फैसले के बाद उन्हें सिर्फ Mahendra Singh Dhoni ने मैसेज किया। उन्होंने उन लोगों को भी आड़े हाथों लिया जो TV पर बात करते हैं लेकिन उनकी मदद के लिए कभी संपर्क नहीं किया।

काफी समय से खराब फॉर्म को लेकर आलोचना झेल रहे कोहली ने धौनी के फोन और उनके साथ अपने खास लगाव के बारे में Media से बात की। एशिया कप में पाकिस्तान से हार के बाद प्रेस कांफ्रेंस (Press Conference) में Kohli  ने कहा, जब मैंने टेस्ट कप्तानी छोड़ी तो सिर्फ एक व्यक्ति का मुझे मैसेज आया और वह थे महेंद्र सिंह धौनी।

कई लोगों के पास मेरा Number है और कई लोग Tv पर राय देते हैं लेकिन जिन लोगों के पास मेरा नंबर है, उनमें से किसी और ने मुझे Message नहीं किया।

कोहली ने बताया कि एक महीने के Break में उन्होंने बल्ले को छुआ नहीं

कोहली ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनका इशारा संभवत महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Batsman Sunil Gavaskar) की ओर था जिन्होंने कहा कि अगर वह कोहली के साथ 20 मिनट बिता लें तो उन्हें खराब फॉर्म से निकलने की सलाह दे सकते हैं।

कोहली ने बताया कि एक महीने के Break में उन्होंने बल्ले को छुआ नहीं। उन्होंने कहा, मैं 14 साल से खेल रहा हूं। मेरा काम कड़ी मेहनत करना है। हमारा काम खेलना और 120 % देना है। लोगों की अपनी राय होती है और मुझे उससे परेशानी नहीं।

इससे एक व्यक्ति के तौर पर मेरी खुशियों पर असर नहीं पड़ता। मैने थोड़ा समय लेकर चीजों को ठीक किया। उन्होंने कहा, ब्रेक के बाद मेरा रोमांच फिर लौट आया है। जब मैं लौटा तो सभी ने स्वागत किया। लड़कों मे गजब का तालमेल है।माहौल बहुत अच्छा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker